भाजपा में शामिल हुए बबीता फौगाट और महावीर फौगाट- Video

11
loading...

क्रिकेटर हो या फिल्मस्टार बीजेपी आज कल सभी सितारों की पहली पसंद बन गई है। सनी देओल और गौतम गंभीर के भाजपा में शामिल होने और लोकसभा चुनाव में फतह हासिल करने के बाद रेसलिंग की दुनिया के दो धुरंधर भी भाजपा का दामन थामने जा रहे हैं। महावीर फोगाट और उनकी बेटी बबीता फोगाट आज भाजपा में शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक दोनों दिल्ली के हरियाणा भवन में दोपहर 12 बजे भाजपा में शामिल होंगे। बता दें कि इससे पहले महावीर ने दुष्‍यंत चौटाला का हाथ थामा था और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) में शामिल हो गए थे।

वैसे समय-समय पर बबीता द्वारा मोदी सरकार के फैसलों का समर्थन किया जाता रहा है। अनुच्छेद 370 खत्म होने पर भी बबीता ने लगातार ट्वीट किए थे, उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा था, ‘देश की आजादी देखने का मुझे सौभाग्य नहीं मिला, कश्मीर को 370 और 35A से मुक्ति मिल जाए यह मेरा परम सौभाग्य होगा। इसके अलावा उन्होंने मनोहर लाल खट्टर के बेटी बचाओं कार्यक्रम में दिए बयान का समर्थन करते हुए भी कहा था मनोहर ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, जिससे हमारी बहन-बेटियों के बारे में गलत बोला गया हो मेरी मीडिया से प्रार्थना है कि उनके बयान को गलत तरीके से जनता के सामने पेश न करें।

गौरतलब है कि हरियाणा में चुनाव को अब कुछ ही महीने का समय शेष रह गया है और कई दलों के नेताओं का भाजपा में लगातार आगमन हो रहा है। इससे पहले जजपा के कई कार्यकर्ताओं के अलावा इनेलो के आधे से ज्यादा विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven + five =