उर्वशी के बेटों का खुलासा, कुछ ऐसे मिले थे पहली बार मम्मी के boyfriend से

59
loading...

नई दिल्ली :Tv actress उर्वशी ढोलकिया इन दिनों नच बलिए में अपने एक्स अनुज सचदेवा के साथ नजर आ रही हैं। अनुज और उर्वशी की जोड़ी को बतौर कंटेस्टेंट दर्शक पसंद कर रहे हैं। दोनों की परफॉर्मेंस को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है। अब इसी बीच उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक Video share किया है जिसमें उनके बेटे उनके एक्स Boyfriend के बारे में बताते हैंष Video में रवीना टंडन, उर्वशी के बेटों से पूछती हैं कि जब उन्होंने पहली बार अपनी मम्मी के Boyfriend अनुज सचदेवा को देखा था तो उनका क्या रिएक्शन था? तो उर्वशी के बेटे ने कहा, ‘हम अपने दोस्तों से मिलने के बाद घर जा रहे थे, लेकिन जैसे ही हमने अपने घर का दरवाजा खोला तो अनुज वहां मौजूद थे। तो ऐसे हम मिले।’ उर्वशी के बेटे की ये बात सुनकर सब जोर से हंसने लगे।

इसे भी पढ़िए :  यूपी एक्सप्रेसवे के बैंक खाते से जालसाजों ने फर्जी चेक लगाकर हड़पी 39 लाख की रकम

इसके बाद रवीना ने पूछा कि क्या उनकी मम्मी के boyfriend को लेकर कभी किसी ने कभी कोई ताना मारा, तो बेटे ने कहा, ‘मम्मी ने जो किरदार निभाया था, उसके वजह से आजतक लोगों की हिम्मत नहीं हुई कि वह हमें कुछ कह सकें’।

इन सबके बाद रवीना ने उर्वशी और अनुज से शादी को लेकर सवाल किया तो उर्वशी ने कहा, ‘एक वक्त को मैं शादी के लिए तैयार थी, लेकिन अनुज इस चीज के लिए तैयार नहीं थे।’ उर्वशी का जवाब सुनकर अनुज सचदेवा ने कहा कि उस समय मैं जिम्मेदारियों के लिए तैयार नहीं था’।

इसे भी पढ़िए :  आरएसएस ने मदद के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

उर्वशी ने video share करते हुए लिखा, ‘मेरे दोनों बच्चे शो पर आए, ये एक खूबसूरत पल था क्योंकि दोनों ने ही मेरी life के हर फैसले पर मेरा साथ दिया है। आप दोनों मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनाते हैं।’

इसे भी पढ़िए :  कोरोना महामारी के बीच भारत ने की नेपाल मदद, सौंपे 10 वेंटिलेटर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 4 =