ईद पर पहनें कुछ ऐसा कि सबकी निगाहें टिक जाएं आप पर

40
loading...

ईद का त्योहार मुस्लिम समाज के लिए एक बेहद महत्वपूर्ण त्योहार है और यही कारण है कि इस दिन के लिए लोग कई दिनों पहले से ही तैयारियां शुरू कर देते हैं। खाने−पीने से लेकर जश्न की सभी तैयारियां कई दिन पहले ही शुरू हो जाती हैं। इस खास अवसर पर महिलाएं अपने लुक्स पर ध्यान न दें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। अन्य सभी तैयारियों के बीच अगर आप कुछ ऐसा पहनने का मन बना रही हैं, जो बेहद ही स्टाइलिश और खास हो तो एक बार आप इस लेख को जरूर पढ़ें। आज हम आपको ईद के लिए कुछ बेहतरीन Stylish designing के बारे में बता रहे हैं−

शरारा
शरारा व गरारा इन दिनों काफी टेंड में है और ईद के लिए तो यह एकदम परफेक्ट डेस है। आप अपनी शार्ट कुर्ती को शरारा या गरारे के साथ टीमअप करें, साथ ही कंटास्टिंग चुनरी कैरी करना न भूलें। अगर आप अनमैरिड हैं और शरारे को एक स्टाइलिश अंदाज में कैरी करना चाहती हैं तो उसे क्रॉप टॉप के साथ भी कैरी किया जा सकता है। यह एक डिफरेंट स्टाइल है, जो देखने में काफी अच्छा लगता है।

सूट स्टाइल
अगर आप ईद के मौके पर टेडिशनल सूट को पहनना चाहती हैं तो सिंपल सूट की जगह पर अलग−अलग स्टाइल टाई कीजिए। जैसे अंगरखा सूट, अनारकली सूट, प्लाजो सूट, गाउन सूट, सलवार कमीज, जैकेट स्टाइल सलवार कमीज, स्टेट कट सूट ऐसे कई सूट हैं, जो आपको मार्केट में बेहद आसानी से मिल जाएंगे। बेहद कम रेंज में मौजूद यह सूट यकीनन आपकी ईद पार्टी में आपको एकदम अलग व खास दिखाएंगे।

लॉन्ग स्कर्ट
अगर आप ईद पर एक सिंपल लेकिन एलीगेंट लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो लॉन्ग स्कर्ट को भी पहना जा सकता है। इसके साथ आप डिफरेंट स्टाइल के टॉप को टीमअप कर सकती हैं। वहीं मार्केट में आपको लॉन्ग स्कर्ट के कई डिजाइन व पैटर्न मिल जाएंगे, जो यकीनन आपको काफी पसंद आएंगे।

धोती स्टाइल
धोती स्टाइल पिछले काफी समय से टेंड में बना हुआ है और महिलाओं को यह काफी पसंद आता है। कई बॉलीवुड सेलिबि्रटीज साड़ी से लेकर सूट तक में इस स्टाइल को कैरी कर रहे हैं। आप भी इस स्टाइल को अपने ईद आउटविद का हिस्सा बना सकती हैं। आप क्रॉप टॉप या अपने पसंदीदा किसी कुर्ती के साथ धोती स्टाइल पैंट पहन सकती हैं। चूंकि मौका ईद का है और अपने लुक में एक इंडियन या फयूज़न टच जरूर रखना चाहेंगी तो इस लुक में आप चुनरी भी कैरी कर सकती हैं, लेकिन उसे एक अलग अंदाज में डेप कीजिएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + 11 =