Mahindra लेकर आ रही ‘सबसे छोटा ट्रैक्टर’, इतना छोटा जिसकी कल्पना नहीं की होगी

58
loading...

नई दिल्ली: Auto Maker Mahindra & Mahindra Toy Tractor लेकर आ रही है. इसकी जानकारी खुद आनंद महिंद्रा ने Tweet कर दी है. उन्होंने Tweet कर कहा कि, हम Mahindra NOVO Tractor लेकर आ रहे हैं. आपने जिसकी कल्पना भी नहीं की होगी, यह Tractor उससे भी छोटा है. उनका मानना है कि देश के युवा जो Agriculture में योगदान दे रहे हैं, उनके लिए यह शानदार तोहफे की तरह है.

इसे भी पढ़िए :  झारखंड चुनाव: सिसई में बूथ पर पुलिस फायरिंग में 1 की मौत

Mahindra NOVO Tractor फुली इलेक्ट्रिक है जिसे रिमोट की मदद से कंट्रोल किया जा सकता है. इस ट्रैक्टर की मदद से खेती करना बहुत ज्यादा आसान हो जाएगा. यह एक 12V का Electric tractor है जिसमें 3 (Forward + reverse) gear transmission दिया गया है. इस ट्रैक्टर में Speed Lock Function को भी शामिल किया गया है. फिलहाल, इस ट्रैक्टर की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है.

इसे भी पढ़िए :  मेडिकल प्रवेश घोटाले में लखनऊ और मेरठ में सुधीर गिरी के निवास पर सीबीआई के छापे

Mahindra NOVO Tractor फुली इलेक्ट्रिक है जिसे Remote की मदद से कंट्रोल किया जा सकता है. इस ट्रैक्टर की मदद से खेती करना बहुत ज्यादा आसान हो जाएगा. यह एक 12V का इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर है जिसमें 3 (फॉरवर्ड+ रिवर्स) गियर ट्रांसमिशन दिया गया है. इस ट्रैक्टर में Speed Lock Function को भी शामिल किया गया है. फिलहाल, इस Tracktor की कीमत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं है.

इसे भी पढ़िए :  आयुष्मान भारत योजना में घपला करने वाले अफसरों की सेवाएं हो समाप्त

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − twelve =