बिहार में एके 47 राइफल लहराते युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

14
loading...

पटना। पटना जिला के बाढ़ थाना की पुलिस ने एक कमरे के भीतर दो एके 47 राइफल लहराते युवकों के Viral हुए Video की जांच शुरू कर दी है। बाढ़ थाना अध्यक्ष संजित कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा social media पर Viral हुए उक्त Video की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के साथ अन्य कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़िए :  संघ प्रमुख की पर्यावरण संरक्षण में दिलचस्पी के होंगे अच्छे परिणाम

यह पूछे जाने पर कि क्या दोनों युवकों की पहचान हो गयी है, संजित ने कहा कि social media पर Viral हुए उक्त Video में विक्की और चंदन नामक दो युवकों की चर्चा है जिसकी पहचान के लिए प्रयास जारी हैं। Viral video में मोकामा से बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के पड़ोसी विवेका पहलवान के कमरे में दोनों युवकों के दो एके 47 राइफल लहराए जाने के कथित दावे पर यह पूछे जाने पर कि क्या पुलिस ने विवेका के कमरे की तलाशी ली है, संजित ने बताया कि सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़िए :  लोकतंत्र के मामले में 10वें स्थान से खिसककर 51वें पायदान पर देश में लोकतांत्रिक व्यवस्था का पहुंचना

विवेका ने स्वीकारा कि उक्त वीडियो उनके भाई कमलेश के घर का है और वीडियो में जो दोनों युवक एके-47 राइफल लहरा रहे हैं, उसे वे नहीं पहचानते हैं। उन्होंने अनंत पर उन्हें फंसाने के लिए ऐसा झूठा वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया।

इसे भी पढ़िए :  अब हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठा जा सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × two =