‘लक्ष्मी बम’ की शूटिंग शुरू, सामने आई कियारा अडवाणी और अक्षय कुमार की ताजा तस्वीर…

19
loading...

नई दिल्ली: Bollywood के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल’ से Box office पर छाए हुए हैं. लेकिन फिल्म के रिलीज होते ही वह अपनी आगामी फिल्मों के लिए काम पर जुट चुके हैं. अक्षय ने अब मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के दूसरे शड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के सेट से एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार की एक photos सामने आई है.

बीते दिनों कियारा आडवाणी शाहिद कपूर के साथ साल की सबसे बड़ी हिट ‘kabir singh’ में नजर आई थीं. वहीं अब वह एकदम अलग अंदाज में अक्की बाबा के ‘लक्ष्मी बम’ में नजर आने वाली हैं. पिछले काफी दिनों से अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इस फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. देखिए यह तस्वीर…

 

View this post on Instagram

 

LAXMMI 💣

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बता दें कि इस तस्वीर को खुद कियारा ने अपनी Instagram wall पर शेयर किया है. जिसमें अक्षय कुमार के साथ कियारा काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं. दोनों स्टार्स ने ब्लैक कलर के Matching outfits पहने हुए हैं. इस तस्वीर के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा है, Laxmmi और इसके साथ एक बम वाला इमोजी बनाया है.

इसे भी पढ़िए :  सोनम कपूर को खुद के लिए लकी मानते हैं अनिल कपूर, एक्ट्रेस ने बताई दिलचस्प वजह

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक किन्रर है. कुछ महीने पहले अक्षय ने अपने इस किरदार का फर्स्टलुक शेयर करके सबको चौंकाया था. इस फिल्म में Bollywood के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे. मेकर्स ने दी जानकरी के अनुसार, ‘लक्ष्मी बम’ अगले साल 5 जून को रिलीज होगी.

इसे भी पढ़िए :  जय भानुशाली और माही विज ने अपनी बेटी के नाम का किया खुलासा, बोलें '20 हजार नामों में पसंद आया यह नाम'

यह फिल्म सुपरहिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ का रीमेक है. फिल्म की कहानी राघव नामक एक डरपोक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है, जिसे एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा अपने वश में कर लेती है और उसके माध्यम से वह आत्मा उन लोगों से बदला लेती है, जिन लोगों ने उसकी जिंदगी तबाह की थी. इस फिल्म के साथ-साथ अक्षय और कियारा ‘Good news’ में भी साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ भी हैं.

इसे भी पढ़िए :  सनी देओल और करिश्‍मा कपूर ने 1997 में खींची थी ट्रेन की चेन, कोर्ट ने तय किए आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − sixteen =