कार्तिक आर्यन ने ली अक्षय कुमार की जगह! भूल-भुलैया 2 से हुए पूरी तरह आउट

16
loading...

कार्तिक आर्यन के सितारे इस समय बुलंदी पर है। उनकी फिल्में लगातार हिट पर हिट जा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई लुका छुपी नें उसकी एक्टिंग के लोग दीवाने हो गये। लुका छुपी के बाद अब कार्तिक आर्यन कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इन बड़ी फिल्मों की झलक आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देख सकते हैं।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल-भुलैया 2 में भी नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म भूल-भुलैया 2 का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया हैं। फिल्म के पोस्टर में कार्तिक को एक नजर में देखकर ऐसा लगेगा कि यह तो भूल-भुलैया के अक्षय कुमार हैं। पोस्टर में कुछ नया नहीं किया गया है, कुछ साधारण बदलाव करके हुबहू पुराने पोस्टर और पुराने लुक को कॉपी किया गया है।

खबरें आ रही थी कि फिल्म भूल-भुलैया 2 का हिस्सा अक्षय कुमार बन सकते हैं लेकिन म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने तमाम अटकलों और अफवाहों को विराम देते हुए फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है और यह भी कन्फर्म कर दिया कि अक्षय कुमार का फिल्म में कोई रोल नहीं है।

इसे भी पढ़िए :  सनी देओल और करिश्‍मा कपूर ने 1997 में खींची थी ट्रेन की चेन, कोर्ट ने तय किए आरोप

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन इस समय अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग सारा अली खान के साथ कर रहे हैं। इस फिल्म कें शूट के बाद कार्तिक साल 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ का सीक्वेल में काम करेंगे। फिल्म में कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार की जगह ली है। ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए :  'लुटेरा' से दिल लूटने आई हैं सपना चौधरी, Dance Moves से बना रही हैं दीवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + eleven =