पंजाब की बाढ़ के लिए Video बना बुरे फंसे कपिल शर्मा, social media पर लगी लताड़

22
loading...

नई दिल्‍ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर अक्‍सर विवादों का शिकार होते रहते हैं. कभी अपने किसी ट्वीट के लिए तो कभी अपने किसी बयान के लिए. लेकिन गुरूवार को कपिल ने बाढ़ पीड़ि‍तों के लिए एक ऐसा Video social media पर शेयर कर दिया कि तारीफ की जगह उनकी जमकर किरकिरी हो गई. इस समय देश के कई राज्‍य बाढ़ की चपेट में हैं और लाखों लोगों को इसके चलते बेघर होना पड़ रहा है. लेकिन कपिल शर्मा ने कुछ देर पहले अपने social media पर सिर्फ पंजाब की बाढ़ पर बात करते हुए एक Video share कर दिया. इस वीडियो में कपिल पंजाब में आई बाढ़ के बाद वहां के लोगों की मदद की अपील करते दिख रहे हैं.

कुछ देर पहले ही शेयर किए गए इस Video के कैप्‍शन में कपिल ने लिखा, ‘पंजाब बाढ़ के लिए अपील: कृपया अपने भाइयों और बहनों की मदद के लिए आगे आएं.’

लेकिन कपिल ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया, लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कई Social media users ने कपिल से सवाल कर दिया कि देश के कई और हिस्‍सा बाढ़ से बुरी तरह जूझ रहे हैं लेकिन उन्‍हें सिर्फ पंजाब की ही याद आई. एक यूजर ने लिखा, ‘कपिल जी, जब बाढ़ हमारे महाराष्‍ट्र के सांगली, कोल्‍हापुर में आई तो किसी ने आवाज नहीं उठाई. जिस महाराष्‍ट्र के दम पर पूरा इंडिया पलता है, हमारी फिल्‍म इंडस्‍ट्री जहां है, वो अपना महाराष्‍ट्र ही है. जहां आकर आप अपना सपना पूरा करते हैं.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब महाराष्‍ट्र, कर्नाटक, असम, बिहार और केरल में बाढ़ आई तब कहा थे..’ तो एक यूजर ने कपिल को याद दिला दिया कि आपका शो सिर्फ पंजाब में नहीं पूरे भारत में आता है, आपको सब के लिए सपोर्ट करना चाहिए.

social media पर यूजर्स ने कपिल को कुछ ऐसे डांट लगाई की एक घंटे के भीतर ही कपिल ने महाराष्‍ट्र की बाढ़ पर भी अपना एक Video social media पर share कर दिया है. इस नए वीडियो में वह महाराष्‍ट्र के बाढ़ग्रस्‍त इलाकों को भी मदद पहुंचाने की बात करते दिख रहे हैं.

लगता है social media पर यूजर्स की लताड़ का कपिल पर इस बार कुछ जल्‍दी ही असर हो गया है और इस वीडियो पर कपिल को काफी तारीफें और Positive comment भी मिल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 10 =