सोशल मीडिया को अलविदा कहने वाला हूं: जॉन अब्राहम

20
loading...

मुंबई । बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम सोशल मीडिया को अलविदा कहना चाहते हैं। जॉन ने कहा, सोशल मीडिया पर आज हर कोई ऐक्टिव है और वह हर विषय पर बोल रहा है, लेकिन दस में से नौ लोग यह जानते ही नहीं कि वो उस विषय पर क्यों बोल रहा है? वे अनपढ़ हैं, उनमें जागरूकता का अभाव है। सोशल मीडिया पर अच्छे लोग भी हैं, लेकिन बे-सिर पैर की बकवास करने वाले ज्यादा हैं। आप यदि सोशल मीडिया पर आधे घंटे के लिए भी चले जाओ, तो बीमार पड़ जाओगे। वे धर्म, जाति, समुदाय को लेकर बुरी-बुरी बात करेंगे।

इसे भी पढ़िए :  बिजली चोरी रोकने हेतु अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ भी की जाए कार्रवाई

कोई भी पॉजिटिव बात नहीं होगी। उसी तरह न्यूज चैनल भी तो इन्सिक्यॉरिटी फैलाने का काम करते हैं। मैंने हाल ही में पांच मिनट में 25 खबरें देखने का फैसला किया और यकीन जानिए कि उन 25 खबरों में 24 खबरें मौत, बलात्कार, बाढ़, दंगे आदि की थीं। कोई भी अच्छी खबर नहीं थी। सोशल मीडिया मुझे बीमार बनाता है।

इसे भी पढ़िए :  आयुष्मान भारत योजना में घपला करने वाले अफसरों की सेवाएं हो समाप्त

जॉन ने कहा, कलाकार होने के नाते आपको सोशल मीडिया पर बने रहना पड़ता है लेकिन मैंने तय किया है कि धीरे-धीरे मैं खुद को सोशल मीडिया से डिटैच कर दूंगा। एक-डेढ़ साल पहले मैंने प्रेडिक्ट भी किया था कि अभी एक दौर ऐसा आएगा, जब सिलेब्रिटीज सोशल मीडिया को अलविदा कह देंगे।

इसे भी पढ़िए :  नहीं थम रहे बलात्कार के मामले, उन्नाव में अब 4 साल की बच्ची के साथ हुआ रेप

मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ऐक्टिव नहीं हूं। हां, मुझे आर्टिकल 370 और 35ए के अपडेट्स चाहिए, तो मैं इस पर बना हुआ हूं, लेकिन बहुत जल्द मैं यहां से गायब होनेवाला हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + eleven =