इंस्पेक्टर को महंगा पड़ा Romantic pre-wedding shoot, मंगेतर ने दी ‘रिश्वत’ तो डिपार्टमेंट ने थमाया Notice

14
loading...

उदयपुर: आजकल युवाओं में pre-wedding का क्रेज बढ़ता जा रहा है. हालांकि पहले तक सिर्फ बड़े शहरों में इसे लेकर लोगों में काफी उत्सुकता रहती थी लेकिन, अब छोटे शहरों में भी इसे पसंद किया जाने लगा है. लेकिन, यहीं pre-wedding shoot एक पुलिस इंस्पेक्टर के लिए के लिए मुसीबत बन गया है.

दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने अपनी शादी के लिए एक pre-wedding Video shoot करवाया और जैसे ही ये Video social media पर Viral हुआ पुलिस इंस्पेक्टर को डिपार्टमेंट की तरफ से नोटिस जारी कर दिया गया. उदयपुर के कोटडा में तैनात दरोगा धनपत सिंह ने अपनी मंगेतर के साथ Pre video shoot करवाया.

इसे भी पढ़िए :  Viral Video: छीनने आया था महिला का बैग, लुटवा बैठा अपनी स्कूटी, ऋषि कपूर ने share किया Video

इसमें उन्होंने पुलिस वर्दी का उपयोग किया. एक जगह वीडियो में वाहनों की चेकिंग के दौरान थानाधिकारी बिना हलमेट पहने स्कूटी चला रही अपनी होने वाली पत्नी को रोकते हुये दिखाता है, युवती जुर्माने से बचने के लिए दरोगा की जेब में 500 रूपए का नोट थानाधिकारी के जेब में रखते हुए नजर आती है, इसी सीन को लेकर यह Pre wedding shoot आया विवादों में आ गया. देखिए आखिर ऐसा क्या था इस शूट में….

इसे भी पढ़िए :  New traffic fines: जब चालान के डर से युवती ने दी suicide की धमकी, जानें फिर क्या हुआ

Wedding shoot की शिकायत एक अन्य दरोगा की ओर से विभाग के आलाधिकारियों से की गई.जिसे पुलिस महानिरीक्षक कानून व्यवस्था डॉ हवासिंह घुमरिया बेहद गाम्भीर माना और पूरे प्रदेश के पुलिस अधिकारियों को वर्दी की गरिमा को बनाए रखने की हिदायत जारी की है.

इसे भी पढ़िए :  New traffic fines: जब चालान के डर से युवती ने दी suicide की धमकी, जानें फिर क्या हुआ

यही नहीं सूत्रों की माने तो इस पूरे मामले में उदयपुर एसपी कैलाशचंद्र बिश्नोई ने भी नियमो के तहत कार्यवाई करने की मंशा बना ली है.इस विवादित वीडियो को कुछ देर पहले ही यूट्यूब से हटा लिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 7 =