लगातार ब्लॉकबस्टर देने के बाद आयुष्मान खुराना ने तीन गुना बढ़ाई अपनी फीस!

42
loading...

आयुष्मान खुराना एक ऐसे कलाकार हैं जो कोई रोल निभाते हैं तो दर्शक के ज़हर में उसकी छाप छोड़ देते हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया है। साल 2018- 2019 आयुष्मान खुराना के लिए काफी शुभ रहा उनकी फिल्म अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की।

आयुष्मान लगाता ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं, ऐसे में खबरें आ रही है कि आयुष्मान खुराना ने विज्ञापनों के लिए अपनी फीस लगभग तीन गुना बढ़ा दी है। किसी भी विज्ञापन के शूट के लिए अब वह पहले से तीन गुना ज्यादा फीस लेंगे। कहा जा रहा है कि विज्ञापनों की फीस बढ़ाने के बाद अब आयुष्मान खुराना फिल्मों के लिए भी अपनी फीस बढ़ा सकते हैं। बहुमुखी अभिनेता ने अपनी पिछली फिल्मों से खुद को बेहतर बनाने में कामयाबी हासिल की है।

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तान के काम से नाखुश FATF ने पाक को दी चेतावनी 

फिलहास आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान दो तरह के किरदार को निभा रहे हैं। आयुष्मान लड़के होने के बावजूद पूरी फिल्म में आपको एक लड़की के किरदार में नजर आएंगे जिससे कई लड़के प्यार करते हैं। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के ट्रेलर को देखकर ये लग रहा है कि कहानी भी काफी मजेदार है।

इसे भी पढ़िए :  शुभ मंगल ज्यादा सावधान: ओपनिंग डे पर 9 करोड़ का कलेक्शन किया

‘ड्रीम गर्ल’ का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया हैं इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट और राजेश शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए :  रेप के आरोप में भदोही BJP विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी का भतीजा गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 10 =