पिता ने नहीं दिलाई जगुआर, तो बेटे ने नहर में बहा दी बीएमडब्ल्यू कार

12
loading...

नई दिल्ली: हरियाणा के यमुनानगर से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को नहर में बहा दिया। दरअसल, इस युवक ने अपने पिता से जगुआर की मांग की थी। जब पिता से उसे जगुआर दिलाने से मना कर दिया तो उसने अपनी महंगी बीएमडब्ल्यू कार को भी नहर में बहा दिया।

सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू को नहर में डूबते देख लोगों ने पुलिस को खबर किया। पुलिस और रेस्क्यू टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद कार को नहर से निकाला। कार को नहर से निकालने के लिए पुलिस और रेस्क्यू टीम के कई जवान लगे थे। दो भारी भरकम क्रेन को भी कार को नहर से बाहर निकालने के लिए लगाया गया था।

इस पूरे मामला का वीडियो भी सामने आय़ा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बीएमडब्ल्यू कार काफी दूर तक नहर में बहती हुई पानी के बीच में जाकर फंस गई। वहीं गोताखोरों की मदद से कार को निकालने का प्रयास किए जा रहे हैं। बीएमडब्ल्यू कार दादुपुर हेड के पास पानी के टापू पर फंसी हुई थी।

बता दें कि पंजाब और हरियाणा के युवाओं में महंगी कारों का बहुत क्रेज है। आए दिन उनकी महंगी गाड़ियों पर पंजाबी और हरियाणवी गाने भी बन रहे हैं। कई युवा अपने इस शौक को पूरा करने के लिए अपने परिजनों को परेशान करते हैं। ऐसा ही एक मामला यमुनानगर में देखने को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 19 =