जब Train में ठंडी हवा की जगह पानी बरसाने लगा AC, कोच बन गया Swimming pool, देखें Video

34
loading...

नई दिल्लीः एक तरफ जहां बारिश के चलते पूरा मुंबई बेहाल है और हर तरफ मुंबई की लबालब सड़कों की Photos Social Media पर Viral हो रही हैं, वहीं इससे अलग एक और Video भी है जो Social media पर भारतीय रेलवे की पोल खोल रहा है. दरअसल, यह वीडियो संगमित्रा सुपर फास्ट एक्सप्रेस के A1 कोच का है, जहां कोच में लगे AC ने हवा फेंकते-फेंकते अचानक ही पानी बरसाना शुरू कर दिया. इस पूरी घटना का एक Video काफी तेजी से Photos Social Media पर Viral हो रहा है.

AC से पानी बहने पर यात्री तुरंत सीट छोड़कर नीचे भाग गए और हर तरफ बस पानी ही पानी दिखाई देने लगा. हालात ऐसे थे कि पूरे कोच में पानी भर गया और नजारा कुछ ऐसा दिखाई देने लगा जैसे कोच में बाढ़ आ गई हो. Photos Social Media पर इस पूरी घटना का एक Video भी Viral हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वहीं इस घटना से और भी ज्यादा हैरानी इसलिए हो रही है क्योंकि घटना ट्रेन की AC-1 कोच की है और यह कोच सबसे सुविधायुक्त कोच मानी जाती है. वीडियो सामने आने के बाद लोग जमकर भारतीय रेलवे को ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें Video 29 जून को ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसके बाद अब यह पूरे Social Media पर फैल गया है. Video viral में साफ देखा जा सकता है कि कैसे यात्री पानी की वजह से अपनी सीट छोड़कर नीचे जा खड़े हुए हैं और एसी से झरने की तरह पानी बह रहा है. Video सामने आने के बाद लोग भारतीय रेलवे पर सवाल उठा रहे हैं और अधिकारियों की लापरवाही पर उंगली उठा रहे हैं. लोग Social media पर जमकर भारतीय रेलवे को खरी-खोटी सुना रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  सामने आया 'तानाजी' से काजोल का FIRST LOOK, मराठी गेटअप में छा गईं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 10 =