10 July को लॉन्च होगा सस्ता स्मार्टफोन, Redmi को मिलेगी टक्कर

75
loading...

नई दिल्ली : हांगकांग की प्रौद्योगिकी कंपनी Transgision Holdings का स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल 10 July को भारत में अपनी प्रमुख स्मार्टफोन Series Fantom लांच कर रही है. इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की कीमत 15,000 रुपये से कम है. स्मार्टफोन उद्योग के सूत्रों के अनुसार, भारत में किफायती Smartphone Segment में सेंध लगाने के उद्देश्य से लाई गई Phantom Series Redmi Note 7 और Reumi 3 Pro को कड़ी टक्कर दे सकती है.

इसे भी पढ़िए :  गंभीर खाते रहे जलेबी नहीं पहुंचे प्रदूषण का समाधान खोजने

Trendy app होने की संभावना
वैश्विक रूप से टेक्नो स्मार्टफोन्स में तीन सीरीज हैं. एक स्पार्क है, जो युवाओं के लिए शुरुआती स्मार्टफोन है, दूसरी केमन है, जो कैमरा-केंद्रित लोकप्रिय सीरीज है और तीसरी फैंटम ब्रांड की प्रमुख सीरीज है. फैंटम में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर,Voice Assistant और Language Support जैसे Advanced Artificial Intelligence (AI) आधारित एप्स जैसे ट्रेंडी एप्स होने की संभावना है.

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण को लेकर राज्यसभा में 2 बजे चर्चा, पर्यावरण मंत्री देंगे बयान

मोबाइल उद्योग के सूत्रों ने कहा, ‘फोन में रैम चार जीबी से ज्यादा हो सकता है, Dot touch display, एक से ज्यादा रियर कैमरे, सेल्फी के लिए High-Resolution Front Snapper भी हो सकते हैं.’ फिलहाल 15,000 रुपये से कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिगरप्रिंट सेंसर वाला कोई स्मार्टफोन उपलब्ध नहीं है.

इसे भी पढ़िए :  NH-74 के चौड़ीकरण से संबंधित करप्‍शन केस में 21.96 करोड़ रुपये की संपत्तियां अटैच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + nineteen =