उफनती नदी के ऊपर से गुज़र रहे थे बाइक सवार सैनिक, तभी धंसी सड़क और फिर…देखें VIDEO

19
loading...

कोलंबिया: Social media पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस Video में अचानक आई बाढ़ की वजह से नदी में पानी का बहाव इतना तेज़ होता है कि बाइक पर सवार दो सैनिक बह जाते हैं. जैसे ही ये दोनों नदी के ऊपर बने ब्रिज को क्रॉस करने की कोशिश कर रहे होते हैं उसी दौरान ब्रिज धस कर नदी में गिर जाता है. अब यह दोनों जवान 24 घंटों से भी ज्यादा समय से लापता हैं.

यहां देखें ये वायरल वीडियो.

मामला कोलंबिया का है. यह दोनों जवान (किनक डैली और सॉक वैंडी) कोलंबिया के First Infantry Division से थे. दोनों स्रॉक पैंग डिस्ट्रीक के थामर केव गांव में मौजूद नदी से गुज़र रहे थे. पुलिस दोनों तलाश रही है.

ये दोनों जवान जिस ब्रिज से गुज़र रहे थे वो नदी पर बना मिट्टी का पुल था, जो पानी के तेज बहाव से धस गया. ये दोनों जवान आधे से ज्यादा रास्ता पार कर चुके थे, लेकिन पूरा पुल पार करने से पहले ही वह धस गया और ये दोनों जवान नदी के तेज बहाव में बह गए.

पुलिस ने Local media को बताया कि दोनों अभी लापता हैं, उनकी तलाश जारी है. आगे उन्होंने कहा कि ऑफिसर्स पिछले 24 घंटों से दोनों की तलाश कर रहे हैं लेकिन अभी तक इनका कोई अता-पता नहीं मिला है. अगर वो दोनों मर चुके हैं तो भी body मिलने के बाद ही कन्फर्म किया जा सकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 3 =