हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने…साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फिर बिगड़े बोल

8
loading...

सीहोर: अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली Bhopal Lok Sabha seat से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बोल एकबार फिर से बिगड़ गए हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक बेतुका बयान दिया है. Madhya Pradesh के सीहोर में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सफाई कराने के सवाल पर कहा कि हम नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए नही बने हैं. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर में लोगों को स्वच्छ भारत अभियान के लिए लगातार प्रेरित करते रहते हैं. वहीं, उनकी ही पार्टी की सांसद का यह बयान इस अभियान में पलीता लगाता नजर आ रहा है.

इसे भी पढ़िए :  अपने आप को सत्ता के निकट बताने वाले अधिकारियों को दिखाना होगा आईना : उच्चतम न्यायलय को क्यों कहना पड़ा वहां जंगलराज है

Video में साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहती नजर आ रही हैं कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम ईमानदारी से करेंगे.

इसे भी पढ़िए :  सरफराज पर गिरेगी श्रीलंका से हार की गाज! यह खिलाड़ी बन सकता है पाक का कप्तान

वहीं, एक अन्य बयान में उन्होंने कहा था कि उन्होंने Mumbai ATS प्रमुख हेमंत करकरे को श्राप दिया था और इसके एक माह बाद आतंकवादियों की गोलियों से उनकी मौत हो गयी. साध्वी प्रज्ञा ने यह भी बयान दिया था कि अध्योध्या में राम मंदिर निर्माण आंदोलन के दौरान बाबरी ढांचा ढहाने में शामिल होने पर उन्हें गर्व है. साध्वी प्रज्ञा की इन बयानों की सभी ने आलोचना की यहां तक कि उनके दल भाजपा ने भी स्वयं को उनके बयानों से अलग कर लिया. चुनाव आयोग ने साध्वी के शहीद करकरे पर दिये गये बयान पर कार्रवाई करते हुए उनके चुनाव प्रचार पर 72 घंटे के लिये प्रतिबंध लगा दिया था.

इसे भी पढ़िए :  कांग्रेस का तंज- सावरकर को ही भारत रत्‍न क्‍यों देना चाहती है बीजेपी? गोडसे को क्‍यों नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two + 14 =