सेक्स में रोमांच भरेगी ये नई तरह की position

2002
loading...

हर कपल अपने बेडटाइम को बेहतरीन बनाना चाहता है. ऐसे में कपल्स चाहते हैं कि उनके ये खास पल खराब ना हो. सेक्स को बेहतर बनाने के लिए ये कुछ नया ट्राई करते रहना. बार-बार सेम Sex positions ही इस्तेमाल करना इसे थोड़ा बोरिंग बना सकता है. sex life को कुछ स्पाइसी करने के लिए आपको एक्सपेरिमेंट से पीछे नहीं हटना चाहिए. ऐसे में यहां आप जान सकते हैं कि नई Sex position कौनसी हैं जो आपके लिए बेहतर हो सकती हैं.

द विक्टरी
पीठ के बल लेटें और आपका पार्टनर आपके सामने घुटनों के बल बैठेगा. इसके बाद वह आपके दोनों पैरों को v-शेप में फैलाएगा और पेनेटरेट करेगा. यह पोजिशन खासतौर से महिलाओं के लिए बेहतर है क्योंकि यह जी-स्पॉट और क्लिटरिस को स्टिम्यूलेट करता है. पुरुषों को भी इसमें मैक्सिमम प्लेजर मिलता है.

द क्राउचिंग टाइगर
sex पोजिशन में पार्टनर जमीन पर लेटकर पैरों को घुटनों के बल से उठा ले. इसके बाद उसके ऊपर से धीरे-धीरे दूर होते हुए स्क्वैट करें. यह पोजिशन थोड़ी ट्रिकी है और देर तक सेक्स का आनंद लेने के लिए परफेक्ट है.

साइड बाई साइड
अगर आप थके हुए हों लेकिन सेक्स का मूड हो तो यह पोजिशन आपके लिए बेहतरीन होगा. इसमें आप दोनों एक-दूसरे को फेस करते हुए इतने पास लेटें की कॉन्टैक्ट बना रहे. पेनेटरेशन में नया ऐंगल आने से यह दोनों के लिए ही रोमांचक साबित होगा.

द मैजिक माउंटेन
नाम के अनुसार इसमें आपको और पार्टनर को एक-दूसरे के सामने पैर मोड़कर बैठना है. घुटनों से मुड़े हुए पैरों का शेप माउंटेन की तरह होना चाहिए. आप दोनों इसी शेप में आगे बढ़ते रहें जब तक की कॉन्टैक्ट न हो जाए. इसके बाद इसी पोजिशन में पार्टनर पेनेटरेट करे. इस पोजिशन को ट्राई करने वालों का कहना है कि इससे उन्हें काफी अच्छा लगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − 1 =