Video: हेमा मालिनी ने संसद में लगाई झाड़ू, सोशल मीडिया पर बोले लोग- ‘इन्हें तांगा ही चलाने दो’

17
loading...

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद हेमा मालिनी ने Saturday को स्वच्छता अभियान के चलते संसद में झाड़ू लगाई. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर कई बड़े भाजपा नेताओं ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए इस कार्यक्रम में शिरकत की. ऐसे में इस कार्यक्रम का Video सामने आया है, जिसमें मथुरा सांसद हेमा मालिनी झाड़ू लगाती हुई दिख रही हैं, जो कि अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है और Video में हेमा मालिनी को लेकर अब लोग तरह-तरह के Memes share कर रहे हैं.

 

वीडियो में भाजपा सांसद हेमा मालिनी को झाड़ू लगाता देखकर लोग तरह-तरह के Comments कर रहे हैं. कुछ लोग तो इसे भ्रम बता रहे हैं और इनका कहना है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह झाड़ू लगा रही हैं या क्या कर रही हैं. दरअसल, Video में साफ देखा जा सकता है कि वह जहां झाड़ू लगा रही हैं, वहां उनकी झाड़ू ठीक तरह से जमीन तक नहीं पहुंच रही है. ऐसे में अब यह Video लोगों के लिए हंसी-मजाक का Topic बना हुआ है.

इसे भी पढ़िए :  आईईए ने की प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की तारीफ

41 Second के इस Video में समझ नहीं आ रहा है कि मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने कहां-कहां और कितनी देर तक सफाई की है. वीडियो देखकर एक User ने कहा कि ‘यह तो हैरी-पॉटर वाली झाड़ू है.’ वहीं एक अन्य User ने कहा कि ‘हेमा मालिनी बहुत अच्छी Acting कर रही हैं.’ एक यूजर कहता है कि ‘वह कचरा साफ कर रही हैं या कचरा फैला रही हैं कुछ समझ ही नहीं आ रहा.’

इसे भी पढ़िए :  मिशेल ओबामा ने ट्रंप पर साधा निशाना, कहा - ना मेरा ना आपका, हमारा है अमेरिका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × five =