Internet पर कोहराम मचा रहा इस लड़की का VIDEO, लोगों ने कहा- नोरा फतेही को करेगी REPLACE

42
loading...

नई दिल्ली: tइस फिल्म का एक गाना ‘ओ साकी साकी’ internet पर धमाल मचाए हुए है. इस फिल्म में एक बार फिर आपको नोरा फतेही का item number देखने को मिलेगा. पिछली बार जॉन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था. अब एक बार फिर नोरा ‘बाटला हाउस’ में एक item number करती नजर आएंगी, लेकिन इसी बीच internet पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो प्रोनिता नाम की एक डांस कोरियोग्राफर का है.

इसे भी पढ़िए :  आयुष्मान भारत योजना में घपला करने वाले अफसरों की सेवाएं हो समाप्त

24 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video
प्रोनिता ने ‘ओ साकी साकी’ पर जबरदस्त dance किया है, इसलिए इनका Video social media पर जबरदस्त तरीके से Viral हो रहा है. प्रोनिता द्वारा यूट्यूब पर 16 जुलाई को अपलोड किए गए इस Video को अब तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस Video को 82 हजार से ज्यादा बार लाइक किया गया है. साथ ही 1900 से ज्यादा लोगों ने इस Video पर कमेंट किया है. बता दें, इस Video की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं, प्रोनिता के Dance को देखने के बाद लोगों का यह भी कहना है कि यह लड़की नोरा फतेही को जबरदस्त टक्कर दिया है और आने वाले समय में यह नोरा को रिप्लेस कर सकती है.

इसे भी पढ़िए :  हैदराबाद एनकाउंटर की जांच के लिए आयोग का गठन, सुप्रीम कोर्ट ने 6 महीने में मांगी रिपोर्ट

बता दें, ओरिजिनल ‘ओ साकी साकी’ गाना संजय दत्त की फिल्म ‘मुसाफिर’ में था. तब Bollywood actress कोइना मित्रा ने बेहतरीन डांस किया था. गाने में संजय दत्त भी थे. देव कोहली के लिखे इस गाने पर विशाल शेखर ने संगीत दिया था और गाना सुखविंदर सिंह और सुनिधि चौहान ने गाया था. वहीं, फिल्म ‘बाटला हाउस’ में इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा रिक्रिएट किया गया है, जिसमें तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

इसे भी पढ़िए :  'मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मैं माफी नहीं मांगूंगा' - राहुल गांधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + 9 =