सोशल मीडिया को धर्मेंद्र ने कहा अलविदा! बोले- ‘अब मैं आपको परेशान नहीं करूंगा’

37
loading...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी Active रहते हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अब इस आभासी दुनिया को अलविदा कहने का निर्णय ले लिया है. धर्मेंद्र इंस्टग्राम हो या Twitter दोनों प्लेटफॉर्म के जरिए लगातार अपनी खेती से लेकर हर activity के बारे में फैंस को Update देते रहते हैं. उनके Videos आए दिन Social Media पर Viral भी होते हैं. लेकिन अब उन्होंने यह सिलसिला खत्म करने का फैसला ले लिया है.

इस निर्णय के पीछे धर्मेंद्र के एक पोस्ट पर हुआ बवाल है. बीते दिनों धर्मेंद्र ने अपने Twitter account पर एक post share किया जिसके चलते उनकी पोस्ट पर कई हेट कमेंट्स भी आए और लोगों ने उनके खिलाफ पोस्ट भी लिख डाली. यह सब धर्मेंद्र को काफी Emotional कर गया और उन्होंने Social Media छोड़ने का फैसला ले लिया.

अब उनके सभी चाहने वाले काफी दुखी नजर आ रहे हैं. क्योंकि धर्मेंद्र अपने एक Tweet किया है. उन्होंने इस ट्वीट में फैन्स के लिए संदेश में लिखा है, ‘दोस्तों, आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं. मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा.’ अब धर्मेंद्र के इस Tweet के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शायद सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं.

इसे भी पढ़िए :  आपसी सहमति से सुलझाया जाए कालापानी विवाद का मसला

लेकिन धर्मेंद्र के इस तरह के इमोशनल पोस्ट के बाद उनके फैंस में काफी छटपटाहट देखी जा रही है. लोग इस पोस्ट पर काफी अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. उनसे कमेंट्स को लेकर माफी मांग रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  सभी मिलकर कराएं नागरिकता संशोधन विधेयक पास

बता दें कि धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म ‘चियर्स- सेलीब्रेट लाइफ’ में एक खास रोल निभाते दिखने वाले हैं. इसका निर्देशन संगीत सिवान कर रहे हैं, यह फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − seventeen =