लोकसभा चुनाव में हार के बाद: कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को सौंपी पूरे उत्तर प्रदेश की कमान

9
loading...

नई दिल्ली, 14 जुलाई।   कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के गुना से पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के महासचिव पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा अकेले ही मिशन 2022 संभालेंगी. प्रियंका गांधी को पूरे उत्तर प्रदेश का प्रभार सौंपा गया है. प्रियंका गांधी को प्रभारी बनाए जाने के बाद उत्तर प्रदेश के कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता काफी खुश हैं. पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रदेश में एक प्रभारी होने से पार्टी को किसी भी तरह के फैसले लेने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा और इससे कांग्रेस को मजबूती मिलेगी.

इसे भी पढ़िए :  गरीब मानसिक रोगियो का निशुल्क हो स्वास्थ्य बीमा

बताते चलें की करीब 6 महीने पहले ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने बहन प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव का कार्यभार सौंपा था और साथ ही पूर्वी उत्तर प्रदेश की भी जिम्मेदारी दी थी. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. ऐसे में अब जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है तो कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को पूरे उत्तर प्रदेश की कमान सौंप दी है.

इसे भी पढ़िए :  नाश्ते में ब्रेड खाना है पसंद, तो एक बार अवश्य पढ़ें

वहीं राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद पार्टी ने नए अध्यक्ष की तलाश शुरू कर दी है और नया अध्यक्ष तय होने के बाद प्रदेश स्तर पर भी कांग्रेस में बदलाव की संभावना जताई जा रही है. बता दें ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद पूरे उत्तर प्रदेश की कमान प्रियंका गांधी को ही सौंप दी गई है. ऐसे में अब पूरे उत्तर प्रदेश में बतौर प्रभारी प्रियंका गांधी संगठन को मजबूत बनाने की कोशिश करेंगी.

इसे भी पढ़िए :  Vivo Z1 Pro के बाद Vivo S1 को लॉन्च करने की तैयारी, यह बॉलीवुड एक्टर होगी ब्रांड एंबेसडर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 13 =