इस जोड़ी ने अपने dance से लोगों को बनाया दीवाना,internet पर कहर बरपा रहा VIDEO

11
loading...

नई दिल्ली: फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के ‘हूक अप’ गाने में आलिया भट्ट फिल्म निर्माता करण जौहर के नए स्टूडेंट टाइगर श्रॉफ के साथ जमकर थिरकती हुई नजर आई थीं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही थी. भले ही box office पर यह फिल्‍म कुछ धमाल मचाने में सफल नहीं रही, लेकिन इसके गाने आज भी youtube छाई हुई है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया था कि कइयों ने तो इस गाने के Dance step को फॉलो करके अपने डांस का Video social media पर अपलोड कर दिया था.

इसे भी पढ़िए :  UN की 'अनौपचारिक बैठक' का क्‍या है आशय? क्‍या कश्‍मीर मुद्दे पर इससे कुछ फर्क पड़ेगा?

पिछले महीने youtube पर अपलोड किया गया था Video
इसी क्रम में इन दिनों internet पर एक Video काफी तेजी के साथ देखा जा रहा है, जिसमें एक जोड़ी आलिया और टाइगर के ‘हुक अप’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इस Video में dance कर रही जोड़ी का नाम रिकी वस्त्रकार और आरोही बताया गया है, जो आए दिन बॉलीवुड गानों पर dance कर अपना Video youtube पर अपलोड कर देते हैं. पिछले महीने 18 तारीख को Youtube पर रिकी वस्त्रकार द्वारा अपलोड किए गए इस Video को अब तक 237,583 देखा जा चुका है.

इसे भी पढ़िए :  मुख्यमंत्री ने रुद्राक्ष का पौधा रोपित किया

साथ ही इस Video को 1900 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 47 कमेंट भी आए हैं. इस जोड़ी की Dance performance को youtube पर अच्छी खासी तारीफ मिल रही है. social media आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए social media आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

इसे भी पढ़िए :  पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का बहुआयामी व्यक्तित्व हमें आज भी प्रेरणा देता है: मुख्यमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − two =