केरल में ड्यूटी के बाद घर जा रही महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जलाया

10
loading...

मावेलिक्कारा (केरल): केरल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. केरल के मावेलिक्कारा में एक व्यक्ति द्वारा कथिततौर पर जिंदा जलाई गई 34 वर्षीय Women police constable की शनिवार को मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में तैनात थी. पुलिस के अनुसार महिला पुलिसकर्मी जब ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी तब आरोपी ने उसपर कथित रूप से पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

इसे भी पढ़िए :  JNU छात्रों का संसद तक पैदल मार्च शुरू, स्टूडेंट्स ने तोड़ी पुलिस बैरिकेडिंग

पुलिस ने बताया कि पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी झुलस गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हमले के कारण का पता लगाया जा रहा है.

आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में इसी तरह का एक मामला गुजरात में सामने आया था. गुजरात में एक महिला पुलिस अधिकारी को उसके पति और ससुराल वालों ने कथित रूप से मार डाला था. उन सभी की उसकी संपत्ति पर नजर थी. पुलिस ने बताया कि यह वारदात अहमदाबाद से करीब 315 किलोमीटर दूर जूनागढ़ में हुई.

इसे भी पढ़िए :  अयोध्या फैसला: पुनर्विचार याचिका दाखिल हुई तो सुप्रीम कोर्ट की बेंच में शामिल होगा एक नया जज

पुलिस के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) किरण जोशी (41) की मधुराम क्षेत्र में अपने घर में मृत मिलीं. वह जूनागढ़ जिले के विश्वादर थाने में एएसआई थीं. किरण जोशी के भाई महेश जोशी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी बहन को उसके पति पंकज वेगड़ा, देवर दीपक वेगड़ा, सास रसीला वेगड़ा और ससुर भवानी वेगड़ा ने उसकी संपत्ति हड़पने की साजिश के तहत मार डाला.

इसे भी पढ़िए :  शीतकालीन सत्र के लिए केंद्र सरकार का टारगेट, कई अहम बिलों को कराना है पास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 + sixteen =