तनुश्री दत्ता के सभी आरोप गलत, पुलिस ने दी नाना पाटेकर को क्लीन चिट

6
loading...

Bollywood से चले मीटू अभियान की चपेट में कई बड़े चेहरे सामने आये थे। फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक जगत से जुड़े कई लोगों का कथित भांडाफोड़ हुआ था। इस अभियान को शुरू करने का क्रेडिट तनुश्री दत्ता को दिया जा रहा था। लेकिन #METOO अभियान चलाने वाली तनुश्री दत्ता को मुंबई पुलिस ने बड़ा झटका दिया है। तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। जिसके बाद नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। लेकिन पुलिस जांच के दौरान नाना पाटेकर के खिलाफ पर्याप्त सबूत न मिलने पर नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है।

इसे भी पढ़िए :  भुवनेश्वर कुमार अगले 2-3 मैचों से बाहर हुए

इस बात की पुष्टि नाना पाटेकर के वकिल अनिकेत निकम ने की है। उन्होंने कहा है कि तनुश्री दत्ता की तरफ से लगाए गये सभी आरोप गलत थे। पुलिस को जांच के दौरान कोई सबूत नहीं मिला है। और मेरे क्लाइंट पूरी तरह से बेकसूर हैं।

इसे भी पढ़िए :  राजनीतिक हिंसा, डॉक्टरों की हड़ताल पर केंद्र सरकार ने मांगी ममता सरकार से Report

हाल ही में अफवाह भी उड़ी थी कि तनुश्री दत्ता के अरोपो में कोई सच्चाई नहीं है। जिस पर तनुश्री दत्ता ने सामने आकर बयान दिया था कि ये सारी बातें महज एक अफवाह है। नाना पाटेकर के खिलाफ मामला दर्ज है पुलिस मामले की जांच कर रही है। नाना पाटेकर के निर्दोष होने की पुलिस ने पुष्टि नहीं की है।

आपको बता दें कि फिल्म “हॉर्न ओके प्लीज” के सेट पर शूटिंग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गलत तरीके से छूने और गलत ढंग से बात करने का आरोप लगाया था। ये आरोप चर्चा में तब आया जब लंबे समय बाद तनुश्री ने वापस इंडिया लौटी और एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई।

इसे भी पढ़िए :  महामुकाबले से पहले 'झुका' पाकिस्तानी बैट्समैन, विराट कोहली को माना अपना 'गुरु'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 5 =