ICC World Cup 2019: अंगूठे में फ्रैक्चर के बावजूद धवन ने किया कुछ ऐसा- video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

17
loading...

नॉटिंघम : ICC World Cup 2019 में टीम इंडिया के तीन मैच हो चुके हैं। पहले दो मैच में Team india ने जीत दर्ज की, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Man of the match रहे शिखर धवन के अंगूठे में बल्लेबाजी के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया। धवन फिलहाल कम से कम तीन सप्ताह के लिए टीम इंडिया के लिए मैच नहीं खेल सकेंगे, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी है।

धवन ने टूटे हुए अंगूठे के साथ जिम में जमकर पसीना बहाया। धवन ने वर्कआउट का Video instagram पर शेयर किया है और इसके साथ एक शानदार मेसेज भी लिखा है। धवन ने लिखा, ‘आप इस तरह की परिस्थितियों को खराब दौर बना सकते हैं या फिर इसे Bounce back करने का एक मौका बना सकते हैं। सभी को रिकवरी मेसेज के लिए धन्यवाद।’

धवन को पैट कमिंस की गेंदबाजी के दौरान यह चोट लगी थी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 13 जून को मैच खेला जाना था, जो बारिश की भेंट चढ़ गया। कप्तान विराट कोहली ने धवन की चोट को लेकर कहा कि वो खेलना चाहते हैं और इसीलिए वो टीम के साथ ही रहेंगे और शायद इससे उन्हें रिकवरी में भी मदद मिले। धवन फिलहाल कम से कम तीन सप्ताह के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे। लीग राउंड के दूसरे स्टेज तक वो Team में वापसी कर सकते हैं। उनकी जगह ऋषभ पंत को बैकअप बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किया गया है।

इसे भी पढ़िए :  इन तीन बड़े मामलों में फंसे हैं चिदंबरम, सर पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − ten =