शेर के मुंह पर इन लोगों ने दे मारा केक तो भड़क उठीं Bollywood actress, बोलीं- नर्क में सड़ेंगे…देखें Video

28
loading...

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस Raveena Tandon फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अकसर सुर्खियों में नजर आती हैं. रवीना टंडन Social media पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में Raveena Tandon ने Social media पर Viral हो रहे शेर के Video पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस Video में कुछ लोग शेर को परेशान करते दिखाई दे रहे हैं. Video को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने अपना ट्वीट किया जो Social media पर खूब Video हो रहा है.

इसे भी पढ़िए :  शिल्पा शेट्टी ने पार्टी के बीच तोड़ी प्लेट्स फिर किया कुछ ऐसा कि Video हुआ Viral

फिल्मी दुनिया में अपनी शानदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली Raveena Tandon सोशल मीडिया पर अक्सर अपने विचार साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक Video को रिट्वीट करते हुए अपना गुस्सा निकाला है. रवीना टंडन ने अपने ट्विटर पर Video को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘हारे हुए लोगों की दयनीय अवस्था…ये लोग नर्क में सड़ेंगे. कई बार मैं यह चाहती हूं कि लोगों का कर्म हमारी ‘नागिन’ मूवी की तरह उनके सामने आए…दर्दनाक मौत नसीब हो.’ Raveena Tandon द्वारा शेयर किए गए Video में कुछ लोग शेर को घेरे बैठे हैं और उसके मुंह पर जबरन केक लगा देते हैं, जिससे शेर वहां से उठ कर चला जाता है. अपने ट्वीट के जरिए रवीना टंडन ने वीडियो में दिखाई दे रहे लोगों पर अपना गुस्सा निकाला है.

बता दें कि Raveena Tandon एक मशहूर Bollywood acctress के साथ ही प्रोड्यूसर और टेलीविजन पर्सनैलिटी भी हैं. रवीना ने फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते हैं. रवीना टंडन की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म ‘पत्थर के फूल’, ‘लाडला’, ‘दमन’, ‘अक्स’, ‘सत्ता’ और ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ जैसी फिल्मों में सराहा गया है.

इसे भी पढ़िए :  70 साल के बुजुर्ग की जिद- P. V. Sindhu से करनी है शादी, नहीं तो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 5 =