साड़ी भी बन जाएगी Stylish, बस पहनें जरा शिल्पा शेट्टी Style में

8
loading...

फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी अपनी हेल्थ के साथ−साथ जिस चीज के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, वह है उनका स्टाइल। वह जिस भी डेस को पहनती हैं, उसे अपना बना लेती हैं और उनका यही अंदाज एक सिंपल सी डेस को खास बना देता है। आजकल भारत में महिलाएं जहां साड़ी को पहनने से बचती हैं, वहीं शिल्पा अक्सर साड़ी पहनी हुई नजर आती हैं। इतना ही नहीं, हर बार साड़ी को पहनने का उनका अंदाज अलग होता है जो यह बयां करता है कि एक स्त्री अगर चाहे तो साड़ी को भी बेहद स्टाइलिश अंदाज में कैरी कर सकती है। तो चलिए देखते हैं शिल्पा के कुछ बेहतरीन साड़ी लुक्स−

साड़ी विद बेल्ट
बेल्ट का टेंड इन दिनों काफी इन है। इनमें भी खास बात यह है कि आजकल बेल्ट को सिर्फ वेस्टर्न वियर में ही नहीं, बल्कि इंडियन वियर में भी कैरी किया जा रहा है। शिल्पा ने भी पिंक रफल्स साड़ी के साथ स्लीक गोल्डन बेल्ट कैरी की है। हालांकि साड़ी डेपिंग का स्टाइल सिंपल है, लेकिन बेल्ट के कारण साड़ी में भी वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। आप भी अपनी सिंपल सी साड़ी में स्टाइल का तड़का लगाना चाहती हैं तो साड़ी के साथ बेल्ट कैरी करके देखिए। यकीनन आपको एक नया लुक मिलेगा।

धोती स्टाइल साड़ी
किसी पार्टी या फंक्शन के लिए अगर आप साड़ी को एक मॉडर्न लुक देना चाहती हैं तो उसे धोती स्टाइल में डेप करें। इस लुक में भी शिल्पा ने साड़ी को धोती पैंट्स के साथ कैरी किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने कमर पर बिग बेल्ट भी पहनी है। शिल्पा का यह लुक किसी पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है।

जैकेट लुक
अगर आप स्टाइलिश दिखने के साथ−साथ एक डीसेंट लुक भी पाना चाहती हैं तो आपको शिल्पा का यह लुक जरूर पसंद आएगा। शिल्पा ने लाइट येलो कलर की साड़ी के साथ एक शार्ट जैकेट पहनी है। इसके साथ ही एक हाथ में चूडि़यां बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिन के समय किसी छोटे फंक्शन या डेट के लिए इस लुक को अपनाया जा सकता है।

डिफरेंट ब्लाउज डिजाइन
एक साड़ी का लुक ब्लाउज पर काफी हद तक निर्भर करता है और अगर ब्लाउज के डिजाइन के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट किया जाए तो साड़ी का पूरा लुक ही बदल जाता है। शिल्पा ने भी अपने इस लुक में रेड प्लेन के साड़ी के साथ हैवी वर्क ब्लाउज को चुना। यह स्लीवलेस ब्लाउज पूरी साड़ी की खूबसूरती को और भी अधिक निखार रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 2 =