TikTok पर बीवी के ज्यादा समय बिताने से नाराज था पति, लगाई डांट तो उठाया यह चौंकाने वाला कदम…

22
loading...

नई दिल्ली : तमिलनाडु में दो बच्चों की 24 साल की मां ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली. उसने यह कदम उसके पति द्वारा उसे Short Video Making App’TikTok” का का ज्यादा इस्तेमाल करने पर डांटने और इससे रोकने के कारण उठाया. अनिता ने जहर पीते हुए अपना Video record किया और वाट्सऐप के जरिए इस Video को अपने पति को भेजा, जो अभी सिंगापुर में है. Media report के मुताबिक, अनिता के पति पाजानिवेल को अपनी पत्नी की Tiktok की लत पसंद नहीं थी और वह इस आदत को छोड़ने के लिए उससे लगातार कहता रहता था.

इसे भी पढ़िए :  शेयर बाजार में सबसे बड़ी तेजी, सेंसेक्स 1800 अंक उछला, निफ्टी का भी रिकॉर्ड

अपने आखिरी Video में अनिता सफेद बोतल से एक गहरे रंग का पेय पीते देखी गई. उसके तुरंत बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना की Online भारी आलोचना हुई है. Tiktok का स्वामित्व चीनी कंपनी बाइटडांस के पास है. इस Short Video Sharing Platform का दावा है कि भारत में उसके 12 करोड़ से ज्यादा मासिक सक्रिय यूजर्स हैं.

इसे भी पढ़िए :  Petrol-diesel के आज के दाम : लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, दिल्ली में पेट्रोल फिर 73 के पार

इससे पहले भी टिकटॉक को लेकर लोगों की जान गई है. मुंबई के 15 साल के लड़की की दादी ने उसे इस ऐप के प्रयोग को लेकर डांटा था, जिसके बाद उसने अपने जन्मदिन पर आत्महत्या कर ली थी. अप्रैल में दिल्ली के निवासी 19 वर्षीय सलमान जाकिर को Tiktok video बनाते समय गलती से उसके मित्र द्वारा चलाई गई गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

इसे भी पढ़िए :  नदी में शख्स को 'डूबता' देख पानी में उतर गया हाथी का बच्चा, किया ऐसा... देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + nineteen =