लड़क‍ियों के PG में रात को घुसा लड़का, CCTV में अश्लील हरकतें कैद

50
loading...

अहमदाबाद के पॉश इलाके नवरंगपुरा के सीजी रोड पर चल रहे एक पेईंग गेस्ट (PG) मकान में रात के वक्त एक अंजान लड़का घुस आया. उसने हॉल में सो रही लड़की के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी. यह सारा मामला कमरे में लगे CCTV में कैद हो गया.

14 जून को हुई इस वारदात के बाद लड़की ने बदनामी के डर से पुल‍िस में शिकायत नहीं की. लेक‍िन इसका CCTV Viral हो गया. इसके बाद खुद गुजरात मह‍िला आयोग ने जांच के आदेश दिए. आयोग ने अहमदाबाद Police commissioner के पास से इस मामले की Report मांगी है.CCTV सामने आते ही पुल‍िस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस मामले में पीजी में रहने वाली लड़क‍ियां काफी डर गई हैं. चार मंज‍िल के इस Flat में ग्राउंड फ्लोर पर पर‍िवार के साथ लोग रहते हैं लेक‍िन ऊपर की मंज‍िल पर पूरा PG चलता है जहां एक साथ 19 लड़क‍ियां रहती हैं.

इसे भी पढ़िए :  इंटरनेट पर छाई रानू मंडल की ये मेकअप वाली तस्वीर, लोगों ने कहा- 'तबाह हो गए'

जो लड़की बाहर सो रही थी वह इस पीजी की Women care taker थी. लड़क‍ियों का कहना है क‍ि Women care taker बीमार होने की वजह से दवाई लेकर सो गई थी. जब एक लड़की उठी तो उसने लड़के को घर के अंदर देख ल‍िया. तभी लड़का वहां से भाग गया. इस PG में रहने वाली एक लड़की जेनी का कहना है क‍ि यह हादसा हमारी वॉर्डन के साथ हुआ, वह बीमार थी और दवाई लेकर सो रही थी.

इसे भी पढ़िए :  शीतकालीन सत्र के लिए केंद्र सरकार का टारगेट, कई अहम बिलों को कराना है पास

पीजी माल‍िक सन्नी स‍िंह के मुताब‍िक यहां पर एक Security guard काम करता है जो क‍ि वारदात के समय छुट्टी पर गया था. हालांक‍ि 14 तारीख को हुई इस वारदात के बाद यहां दो Security guard तैनात क‍िए गए थे.पुलिस अब इस मामलें में जांच कर रही है कि यहां दिन में कितने लोग आते-जाते हैं. रात को करीबन 1 बजे हुई इस वारदात को लेकर पुलिस अब आसपास के CCTV भी खंगाल रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  JNU छात्रों का संसद तक पैदल मार्च शुरू, स्टूडेंट्स ने तोड़ी पुलिस बैरिकेडिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 14 =