GOOD NEWS: फिर नानी बनीं Hema Malini, Isha Deol ने दिया दूसरी बेटी को जन्म

21
loading...

नई दिल्ली: Bollywood actress ईशा देओल ने 10 जून को एक बेटी को जन्म दिया. इससे पहले ईशा ने 2017 में भी एक बच्ची को ही जन्म दिया था, जिसका नाम राध्या तख्तानी है. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने इस बच्ची का नाम मिराया तख्तानी रखा है. अब, अपनी मां हेमा मालिनी की तरह, ईशा भी दो बेटियों की मां बन चुकी हैं. फिल्म ‘धूम’ की अभिनेत्री ने अपने Instagram account पर यह जानकारी अपने फैन्स को दी. ईशा ने Instagram पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार और दुआ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

 

View this post on Instagram

 

Thank you very much for the love & blessings 🤗💕💕🙏🏼🧿♥️ @bharattakhtani3 #radhyatakhtani #mirayatakhtani

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

गौरतलब है कि बीते दिनों ईशा ने Instagram पर एक तस्वीर साझा करके अपनी गर्भावस्था के बारे में घोषणा की थी. अब राध्या बड़ी बहन बन गई हैं. बता दें, राध्या का जन्म 20 नवंबर 2017 में हुआ था. इस दौरान ईशा देओल ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने बेटी के जन्म की न्यूज अपने फैंस के साथ साझा की थी. ईशा देओल social media खासतौर पर Instagram पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके Instagram account पर बेटी राध्या की काफी सारी तस्वीरें हैं.

बता दें, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने दो बार शादी की थी. उन्होंने पहली बार शादी 29 जून 2012 को जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में की थी. शादी के 5 साल बाद प्रेग्नेंसी में ईशा देओल ने दोबारा 24 अगस्त 2017 को हसबैंड भरत तख्तानी के साथ शादी की. दोबारा शादी में कपल ने तीन फेरे लिए थे. दरअसल, ईशा देओल चाहती थीं कि उनकी गोद भराई पर वे और भरत दोबारा शादी करें. ईशा को 2002 में आई उनकी डेब्यू मूवी ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका. ईशा देओल का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास सिमट कर रह गया.


ईशा को 2002 में आई उनकी डेब्यू मूवी ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी उनका करियर संवर नहीं सका. ईशा देओल का करियर महज 25 फिल्मों के आस-पास सिमट कर रह गया. ईशा के पति भरत बांद्रा बेस्ड बिजनेसमैन हैं. सिंधी family में जन्मे भरत के पिता विजय तख्तानी खुद भी बिजनेसमैन हैं. भरत के छोटे भाई बोस्टन (अमेरिका) में रहते हैं.

इसे भी पढ़िए :  सेंसेक्स ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर रचा इतिहास, पहली बार 2284 अंक उछला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + eleven =