आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘Aritcle-15’ के नए सॉन्ग की धूम, खूब देखा जा रहा Video

18
loading...

नई दिल्ली : Ayushmann Khurrana इन दिनों अपनी फिल्म ‘Article 15 की तैयारी में लगे हुए हैं. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. Ayushmann Khurrana की यह फिल्म पूरी तरह जातिगत भेदभाव जैसी सामाजिक समस्याओं पर आधारित है. इस फिल्म में Ayushmann Khurrana एक ऐसे पुलिस अधिकारी की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो समाज में बदलाव लाने का लक्ष्य रखता है. आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘Article 15 का ट्रेलर तो पहले ही रिलीज हो चुका है. लेकिन अब इसका एक नया गाना ‘Shuru Karein Kya Youtube पर रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही ये गाना Youtube पर ट्रेंड कर रहा है.

इसे भी पढ़िए :  कर्टिस ने हटाया पर्दा : बिल्कुल नई इलैक्ट्रिक मोटरसाइकल से, यह है इसकी खासियत

देखें वीडियो:

बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाले Ayushmann Khurrana की फिल्म ‘Article 15’ के नए गाने में समाज में फैले भेदभाव, महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचार को बखूबी दर्शाया गया है. ‘Article 15’ का ये गाना ‘Shuru karein kya’ को रैपर Slow Cheet, डी एम सी (Dee M C),Kaam Bhaari और Spitfire ने गाया है. इस गाने का म्युजिक बेहद ही आकर्षक है.

इसे भी पढ़िए :  बड़ी उम्मीद से अमेरिका पहुंचे इमरान खान, स्वागत के लिए कोई झांकने तक नहीं आया

बता दें कि फिल्म ‘Article 15 को Anubhav Sinha ने डायरेक्ट किया है, साथ ही इसका प्रोडक्शन Zee Studio के बैनर तले हुआ है. ‘Article 15’ 28 जून, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा Isha Talwar, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी नजर आएंगे. इस फिल्म में आयुष्मान दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं.

इसे भी पढ़िए :  आवारा पशुओं से निपटने के लिए गायों की जियो-टग्गिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − eleven =