TikTok पर फ़िटनेस वीडियो बना कर फ़ेमस हुए मोहित मोर की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी

5
loading...

नई दिल्ली। मंगलवार को दिल्ली के नजफ़गढ़ में TikTok से मशहूर हुए Gym Trainer मोहित मोर की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने मोहित के सीने में 13 गोलियां उतार दी. मोहित की मौका-ए-वारदात पर ही मृत्यु हो गई.

हरियाणा के बहादुरगढ़ के रहने वाले 27 वर्षीय मोहित जिम ट्रेनर होने के साथ-साथ Tik Tok समेत कई अन्य Social Media Platform पर फ़िटनेस वीडियो के ज़रिये लोगों को फ़िटनेस टिप्स दिया करते थे. इसी के चलते मोहित युवाओं के बीच बेहद कम समय में काफ़ी मशहूर हो गए थे. Tik Tok पर उनके पांच लाख से ज़्यादा फॉलोअर हैं.

इसे भी पढ़िए :  TikTok पर बीवी के ज्यादा समय बिताने से नाराज था पति, लगाई डांट तो उठाया यह चौंकाने वाला कदम...

हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला 27 वर्षीय मोहित जिम ट्रेनर होने के साथ-साथ Tik Tok समेत कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िटनेस वीडियो के ज़रिये लोगों को फ़िटनेस टिप्स दिया करते थे. इसी के चलते मोहित युवाओं के बीच बेहद कम समय में काफ़ी मशहूर हो गए थे. Tik Tok पर उनके पांच लाख से ज़्यादा फॉलोअर हैं.

पुलिस के मुताबिक़ मोहित नजफ़गढ़ के एक जिम में ट्रेनर थे. जिम के पास ही मोहित के एक दोस्त की फ़ोटोकॉपी की दुकान भी है. हमेशा की तरह मोहित मंगलवार शाम करीब 5:00 बजे अपने इसी दोस्त की दुकान पर बैठ कर उससे बात कर रहे थे. तभी तीन अज्ञात शख़्स बाइक से आए और मोहित पर ताबड़तोड़ 13 गोलियां दाग दी. इस दौरान मोहित के सीने में 5 गोलियां लगी. उन्हें तुरंत नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़िए :  वेब सीरिज मार्स मिशन में गलत रॉकेट दिखाकर बढ़ी एकता कपूर की परेशानी...

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर मौके से फ़रार हो गए. घटना स्थल से भागते वक़्त हमलावरों की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई. इसमें दो हमलावर हेल्मेट पहने नज़र आ रहे हैं, वहीं तीसरे हमलावर का चेहरा साफ़ नज़र आ रहा है.

इसे भी पढ़िए :  पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही राजनीतिक हिंसा, बम हमले में 3 TMC कार्यकर्ताओं की मौत

शुरूआती जांच में आपसी रंजिश का मामला
इस मामले की जांच कर रही पुलिस की माने तो मोहित का किसी भी तरह का आपराधिक रिकार्ड नहीं है. शुरुआती जांच में पुलिस इसे आपसी रंज़िश या फिर लेन-देन का मामला मान रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 + twelve =