टाटा टिआगो और टिगोर के साथ मिला एप्पल कारप्ले, जानें और कितनी अपडेट हुई कारें

6
loading...

नई दिल्ली। Tata Motors की सबसे ज़्यादा बिकने वाली Tiago hatchback और उसकी Family Member Tata Tiger के टॉप वेरिएंट XZ+ के Touchscreen System को Update किया है. कंपनी ने टाटा टिआगो XZ+ की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 5.71 लाख रुपए रखी है, वहीं टाटा टिगोर के XZ+ वेरिएंट की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 6.75 लाख रुपए है. कार के टचस्क्रीन को ना सिर्फ अपडेट करके लाया गया है बल्कि लंबे समय ये अनुमानित एप्पल कारप्ले से इसे लैस किया गया है. Tata Tiga XZ+ Variants को पिछले साल लॉन्च किया गया था जिसे 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया था, लेकिन उस समय कार के साथ सिर्फ Android Auto Connectivity उपलब्ध कराई गई थी.

इसे भी पढ़िए :  Google ने सर्च इंजन में किया सुधार, मोबाइल यूजर्स को होगा फायदा

टिआगो और टिगोर के टॉप मॉडल्स में नई स्टाइल के Headlamps और डायमंड कट अलॉय व्हील्स लगाए हैं

Tata Motors ने अब टिआगो और टिगोर के टॉप मॉडल के ग्राहकों को आईफोन करने के काबिल बनाया है. इसके अलावा जिन ग्राहकों के पास पहले से टाटा टिगोर या टिआगो का टॉप मॉडल है वो भी अपने टचस्क्रीन सिस्टम को एप्पल कारप्ले से अपडेट करा सकते हैं. इस Software Update के लिए ग्राहकों को टाटा मोटर्स के सर्विस सेंटर जाना होगा. टचस्क्रीन सिस्टम में अपडेट के अलावा टाटा टिआगो और टिगोर के Top Models में New style के हैडलैंप्स और Diamond Cut Alloy Wheels लगाए हैं.

इसे भी पढ़िए :  1100 करोड़ की संपत्त‍ि वाले सबसे अमीर उम्‍मीदवार को मिले सिर्फ 1100 Vote

टाटा टिआगो और टिगोर में कंपनी ने कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और दोनों ही कारें समान इंजन के साथ आती हैं. यह 1.2-लीटर का Three-Cylinder Reattron Petrol Engine है जो 3 bhp पावर और 114 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा 1.05-लीटर का Three-Cylinder Revetorco Engine लगाया गया है जो 69 bhp Power और 140 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को 5-Speed Manual Gearbox दिया है, वहीं कार के साथ AMT गियरबॉक्स विकल्प के तौर पर मौजूद है.

इसे भी पढ़िए :  वाराणसी: सुबह 8 बजे पोस्टल बैलेट गिनने के बाद खुलेंगे EVM, तैयारियां पूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + 10 =