नोएडा में एक महीने रुकेंगी सनी लियोनी, मंदाना करीमी के साथ करेंगी इस फिल्म की शूटिंग

58
loading...

मुंबई। Bigg boss फेम मंदाना करीमी, सनी लियोनी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही हैं। मंदाना करीमी ने हॉरर कॉमेडी फिल्म कोका कोला साइन की है। इस फिल्म में वह सनी लियोनी के साथ नजर आएंगी। फिल्म में मंदाना नेगेटिव भूमिका निभाएंगी।

प्रसाद ततिकेनी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सनी लियोनी की मुख्य भूमिका है। मंदाना अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मंदाना करीमी ने कहा, मैंने कई दौर के ऑडिशन के बाद इस फिल्म को हासिल किया है। लगभग पिछले डेढ़ साल से मैंने किसी फिल्म में कोई काम नहीं किया हैं।

महेंद्र धारीवाल और परमदीप सिंह संधू द्वारा निर्मित इस फिल्म को अगले महीने जून में delhi और Noida में शूट किया जाएगा। फिल्म की shooting एक ही शेड्यूल में पूरी की जाएगी। मैंने ऐसा काम पहले कभी भी नहीं किया है। फिल्मों में काम पाने के लिए मैंने वजन कम कर लिया है और इस फिल्म के लिए मैंने अपने बाल भी छोटे करवा लिए हैं।

मंदाना ने कहा कि सनी लियोनी के साथ उनकी पहली मुलाकात Bigg boss के घर पर हुई थी। सनी के साथ वह कुछ इवेंट्स पर भी काम कर चुकी हैं। सनी की तारीफ करते हुए मंदाना ने कहा कि सनी के साथ उनका काम दर्शकों को सरप्राइज कर देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + 19 =