नमाज के दौरान पिता के कंधे पर चढ़ गई बेटी, ऊपर चढ़कर ऐसे मारी गुलाटी… देखें Cute Video

7
loading...

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के जामा मस्जिद का एक Video काफी Viral हो रहा है. लोगों को ये Video काफी cute लग रहा है. लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. Viral video में एक बच्ची नमाज के दौरान मस्ती करती दिख रही है. बच्ची मस्ती कर रही है तो वहीं पिता नमाज अदा कर रहे हैं. बच्ची ने पिता की पीठ पर चढ़कर जमकर मस्ती की तो वहीं सभी लोग नमाज अदा करने में व्यस्थ थे.

Viral video में देखा जा सकता है कि एतिहासिक जामा मस्जिद में एक बच्ची घूम रही है और बाकी लोग नमाज अदा कर रहे हैं. वो मस्ती करते-करते नमाज अदा कर रहे पिता के पास पहुंच जाती है और पिता की पीठ पर चढ़ जाती है. जिसके बाद वो उतरकर वापस पिता की पीठ पर चढ़ जाती है और गुलाटी मार देती है. ये क्यूट वीडियो काफी Viral हो रहा है.

इसे भी पढ़िए :  Viral Video में देखिए कैसे 16 सेकेंड में धराशाई हुई 21 माले की building...

देखें VIDEO:

एक यूजर ने लिखा- ‘एक बच्चे को खुशी मिल गई तो समझो ऊपर वाले के पास दुआ कुबूल हो गई.’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा- ‘ऊपर वाला दुआ कुबूल करने के नए-नए तरीके निकालता रहता है, इस बार इस बच्चे की खुशी के जरिए.’ एक यूजर ने अपनी याद ताजा करते हुए कहा- ‘हर बच्चा घर पर मां के प्रार्थना करने के दौरान ऐसा करता है. लेकिन एक दिन न भूलने वाला थप्पड़ पड़ता है और यह खत्म हो जाता है.’

इसे भी पढ़िए :  ‘Laal Kaptaan’ में 'अघोरी' रूप में नजर आएंगे सैफ अली खान, फिल्म का पोस्टर रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + five =