IPL खिताब जीतने के बाद जानिए कहां Family vacations पर निकले रोहित शर्मा- देखें Photo and Video

6
loading...

Indian Premier league 2019 Mumbai Indians 2019 ICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टी20 के उप-कप्तान Rohit Sharma इन दिनों फैमिली वेकेशन्स पर हैं।Indian Premier League (IPL) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। रविवार (12 मई) को मुंबई इंडियंस ने Chennai Super Kings को एक रन से हराकर चौथा IPL खिताब जीता था। खिताबी जीत के बाद रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह, बेटी समायरा और फैमिली के बाकी सदस्यों के साथ छुट्टियों पर निकल गए।

 

View this post on Instagram

 

My boys ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

30 मई से विश्व कप का आगाज होना है। भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। विश्व कप में व्यस्त होने से पहले रोहित फैमिली के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। रोहित और रितिका दोनों ने social media पर इस खास वेकेशन्स की तस्वीरें और Video share किए हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम Story में ये Video और Photos share की हैं।

 

View this post on Instagram

 

Blue everywhere, I love it!

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

 

View this post on Instagram

 

My peeps ❤️❤️

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चारों IPL खिताब जीते हैं। इस साल उन्होंने IPL Trophy अपनी बेटी और पत्नी को डेडिकेट की है। IPL का आगाज 23 मार्च को हुआ था और आखिरी मैच 12 मई को खेला गया था। रोहित को विश्व कप से पहले इस ब्रेक की काफी जरूरत थी। इसके बाद वो Indian Cricket Team से जुड़ेंगे जो विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 1 =