बेबी फिल्टर में बेहद क्यूट लगीं दीपिका, रणवीर सिंह ने शेयर की तस्वीर

20
loading...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने एक स्नैपचैट फिल्टर का उपयोग कर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ‘‘एक प्यारी सी बच्ची’ में बदल दिया। इस फोटो-मैसेजिंग एप्लीकेशन में एक ऐसे नए फिल्टर को लाया गया है जो एक वयस्क की तस्वीर को एक बच्चे में तब्दील कर देती है। हाल ही में कान्स में दीपिका एक ‘‘लाइम ग्रीन’ कलर की ड्रेस में नजर आई थी।

 

View this post on Instagram

 

👶🏻💚 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने गुरुवार को दीपिका की इसी तस्वीर को पोस्ट किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। उन्होंने इस तस्वीर में बेबी फिल्टर का उपयोग कर दीपिका को एक बच्ची में बदल दिया। इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने कई ईमोजी का प्रयोग किया और इसमें दीपिका को टैग भी किया।

 

View this post on Instagram

 

day 2, look 1… #Cannes2019 @loewe

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

पिछले साल इस स्टार जोड़ी ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। काम की बात करें, तो रणवीर अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘‘83’ की तैयारी में व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़िए :  सांसद Nusrat Jahan and Mimi Chakraborty ने मां दुर्गा को कुछ यूं समर्पित किया Dance, 20 लाख बार देखा गया Video

इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रि केट टीम ने साल 1983 के विश्व कप में वेस्ट इंडीज को हराया था। रिलायन्स एंटरटेनमेंट इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं और इसे कबीर खान निर्देशित करेंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़िए :  Nick Jonas ने Priyanka Chopra संग 'चिकनी चमेली' गाने पर लगाए ठुमके, Video हुआ Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 3 =