सोशल मीडिया पर भी छाया नमो नमो, मोदी-शाह की जोड़ी को बधाई का सिलसिला जारी

5
loading...

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में जबरदस्त सफलता हासिल कर रही भाजपा में बधाईयों का सिलसिला लगातार जारी है। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी भाजपा की सफलता के लिए पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है। राजनाथ सिंह ने पीएम मोदी और अमित शाह के साथ फोन पर बात कर उन्हें बधाई दी। जिसके साथ ही राजनाथ ने ट्वीट किया कि मैं भारत के लोगों को एक बार फिर भाजपा की अगुवाई में एक निर्णायक जनादेश देने के लिए धन्यवाद देता हूं और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और नए भारत के उनके दृष्टिकोण में विश्वास को दोहरा रहा हूं। नए भारत के निर्माण के लिए मोदी जी पूरी तरह तैयार हैं।

इससे पहले राजनाथ सिंह ने एक और ट्वीट करते हुए आम चुनावों में यह ऐतिहासिक जीत को मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व, अमित शाह जी की गतिशीलता और भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा बताया। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी थी। प्रधानमंत्री जी भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूँ।

बिहार के बेगूसराय लोकसभा सीट से 50 हजार से ज्यादा वोटों से आगे तल रहे भाजपा के गिरिराज सिंह ने शुरुआती रुझान से उत्साहित होकर ट्वीट करते हुए अपने प्रतिद्वंदी कन्हैया कुमार परव इशारों-इशारों में निशाना साधा है। गिरिराज ने ट्वीट किया है कि वंशवाद, क्षेत्रवाद ,जातिवाद और छद्म धर्मनिरपेक्षता की राजनीति करने वाले को देश ने सिरे से नकार दिया। सबका साथ सबका विकास ..मोदी है तो मुमकिन है। वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी है। प्रधानमंत्री जी भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन। मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूँ।

इसे भी पढ़िए :  दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को कहा-डैडी, क्या प्रेग्नेंसी की तरफ है इशारा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 18 =