परीक्षा के समय बार-बार Call कर परेशान करती थी Girlfriend, Fail हुआ तो मांगे साल भर के पैसे और फिर…

17
loading...

Maharashtra के Aurangabad में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. UPSC topper ने जहां अपनी सफलता का श्रेय Girlfriend को दिया था तो वहीं एक मामला ऐसा सामने आया है जहां girlfriend के चक्कर में एक शख्स फेल हो गया. जिसके बाद उसने girlfriend से साल भर के पैसे मांग लिए. लड़की boyfriend के इलजाम से इतनी परेशान हो गई कि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी और उसे गिरफ्तार करा दिया. 21 साल का Bachelor of Homeopathic Medicine and Surgery में फर्स्ट ईयर में पढ़ाई करता है.

इसे भी पढ़िए :  अनुष्का शर्मा की बिकिनी फोटो पर बने ऐसे मजेदार MEMES- देखें photos

first year में परीक्षा में वो कुछ खास नहीं कर पाया और fail हो गया. जिसके कारण वो सेकंड ईयर में नहीं पहुंच सका. खबर के मुताबिक, खराब result को देखकर वो इतना गुस्सा गया कि उसने girlfriend पर आरोप लगा दिया कि पढ़ाई के दौरान परेशान करने की वजह से वो फेल हुआ.

इसे भी पढ़िए :  फुटपाथ पर खड़े थे लोग, चालक ने सब पर नशे में चढ़ा दी कार, चौंका देगा VIDEO

जिसके बाद लड़की ने breakup करने का फैसला ले लिया. लड़की भी उसी की class में पढ़ाई करती थी. लड़की ने बॉयफ्रेंड से बात करना बंद कर दिया और breakup करने का फैसला कर लिया. लेकिन लड़के ने उसको नहीं छोड़ा. वो बार-बार कॉल और मैसेज किया करता था और कॉलेज फीस के लिए पैसे मांगता था.

पैसे मांगने के लिए वो धमकियां देता था और facebook पर उसकी photos share करता था. जिससे परेशान होकर लड़की पुलिस के पास पहुंच गई. जबरन वसूली, आपराधिक धमकी और धोखा देने के केस में पुलिस ने शख्स को हिरासत में ले लिया.

इसे भी पढ़िए :  तमिल गाने पर Gym में हुआ भांगड़ा, देख आप भी हो जाएंगे हंसी से लोटपोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − six =