UP lok sabha election results 2019: राहुल गांधी अमेठी में स्‍मृति ईरानी से 6000 वोट से पीछे

1
loading...

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) का मतदान सात चरण में पूरा होने के बाद आज (23 मई) लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 (lok sabha elections results 2019) आ रहे हैं. शुरुआती रुझानों में उत्‍तर प्रदेश के अमेठी से कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी बीजेपी नेता स्‍मृति ईरानी से करीब 6000 वोट से पीछे चल रहे हैं. सोनिया गांधी शुरुआती रुझानों में रायबरेली से काफी वोटों से पीछे चल रही थीं. लेकिन बाद में वह आगे निकल गई हैं.

इसे भी पढ़िए :  आधार कार्ड बना जान का बवाल: बैकों के चक्कर लगाते जनता हुई परेशान, जनहित में आधार कार्ड बनाने और अपडेट करने का काम प्राईवेट ठेकेदारों से ही कराया जाये

बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी यूपी की अमेठी सीट के अलावा केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं. राहुल गांधी वायनाड में बढ़त बनाए हुए हैं. वह करीब 10 हजार वोट से आगे चल रहे हैं. स्‍मृति ईरानी ने 2014 में भी अमेठी से राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़िए :  पोलोथीन का सामान बनाने वाली फैक्ट्रीयों पर लगे रोक, उपयोग करने वालो पर जुर्माना बन सकता है विवाद का कारण कहां है राजनेता?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × three =