कभी 3 हजार रुपये में Dance show करती थीं सपना चौधरी, आज हैं इतने करोड़ की मालिकन…

19
loading...

नई दिल्ली : Hariyanvi Dancer Sapna Chaudhary आज अपने शोज के अलावा कई बड़े स्टार्स के साथ काम करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रोहतक की सपना चौधरी आज पूरे देश में अपने काम की वजह से जानी जा रही हैं. सपना चौधरी dance के अलावा Acting and singing में भी डेब्यू कर चुकी हैं. कभी अपने करियर की शुरुआत 3100 रुपये से करने वाली सपना चौधरी एक show के लगभग पांच लाख रुपये चार्ज करती हैं. अतना ही नहीं सपना चौधरी के पास कई Luxury cars भी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी 28 साल की हैं और उन्‍होंने बहुत कम उम्र में ही गाना और डांस करना शुरू कर दिया था. सपना को कुछ साल पहले उनके dance show के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा था जिसके बाद सपना ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इसके बाद TV reality show Big Boss के सीजन 11 में आने का सपना को मौका मिला और उनकी जिंदगी ने एक नया मोड़ ले लिया.

इस शो में काम करने के लिए सपना को पर एक लाख रुपये की फीस दी गई थी. आज सपना महीने में 22 से 25 दिन काम करके तकरीबन 1 करोड़ से ज्यादा कमा लेती हैं. हरियाणा के नजफगढ़ में सपना की अपनी कोढ़ी है जहां वो अपनी family के साथ रहती हैं. सपना के पास Luxury car में ऑडी और फॉच्यूनर जैसी शानदार कार शामिल हैं. इतना ही नहीं सपना अपने साथ एक बाउंसर को भी साथ रखती हैं.

इसे भी पढ़िए :  विश्व कप के आठ घंटे तक कार्यक्रम प्रसारित करेगा पावर स्पोर्ट्स

एक वेबसाइट के आकंड़ों की मानें तो सपना चौधरी के पास लगभग 15 करोड़ के आसपास की नेट वर्थ है. Media report की मानें तोSapna Chaudhary Haryana में एक Production house खोलना चाहती हैं जहां पर स्टेट के युवा कलाकारों को काम करने का मौका दिया जाएगा.

इसे भी पढ़िए :  Google ने सर्च इंजन में किया सुधार, मोबाइल यूजर्स को होगा फायदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − seventeen =