Cartoon Network हुआ Hack, 16 देशों में 3 दिन तक चलते रहे Adult Videos, गुस्से में माता-पिता

8
loading...

Cartoon Network की वेबसाइट कई देशों में हैक हुई. ये काम दो Cartoon Network Hacked ने किया है, जिन्हें ब्राजील का बताया जा रहा है. online report के मुताबिक, Cartoon Network की वेबसाइट को 16 देशों में हैक किया गया. हैकर्स ने Cartoon Network के Video के बदले Arabian Meams, Brazilian Hip-Hop Song यहां तक की Brazilian Mail Strippers Video को भी दिखाया. कार्टून नेटवर्क पर एडल्ट वीडियो को देखकर बच्चों के माता-पिता भी गुस्से में हैं. यूके और रूस में cartoon Network पूरे वीकेंड पर हैक रहा. वहां के cartoon Network के रीजन ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दो हैकर्स ने Cartoon Network in Africa, Arabia, Brazil, Czech Republic, Denmark, Germany, Hungary, Italy, Mexico, Netherlands, Norway, Poland, Romania, Russia and Turkey को हैक किया. 25 अप्रैल को इस बात का खुलासा हुआ. जिसके बाद कार्टून नेटवर्क ने वेबसाइड को बंद किया और नया वर्जन अपलोड किया. ट्विटर पर लोगों ने स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और बताया है कि कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  तेंदुए की video recording कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार में दौड़ते हुए ऐसे किया हमला... देखें VIDEO

ट्वीट में हैकर्स ने दावा किया कि कार्टून नेटवर्क की बाकी वेबसाइट का भी उनके पास एक्सिस है. लेकिन उन्होंने सिर्फ यहीं छेड़छाड़ की है. कार्टून नेटवर्क यूके और कार्टून नेटवर्क रूस के अलावा किसी वेबसाइट की हैक होने की खबर नहीं आई है.

इसे भी पढ़िए :  तेंदुए की video recording कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार में दौड़ते हुए ऐसे किया हमला... देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + four =