Press conference में बोले अमित शाह, बड़ी मुश्किल से पश्चिम बंगाल से जिंदा बचकर आया हूं

5
loading...

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरणों में पश्चिम बंगाल का रण एक बार फिर से हिंसक हो गया है. मंगलवार को कोलकाता में हुए BJP अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में जमकर बवाल हुआ, हिंसा हुई और आगजनी भी हुई. आज DELHI में अमित शाह ने Press conference की और जमकर ममता बनर्जी पर हमला बोला.

हकीकत को बताने के लिए आया हूं: शाह
अमित शाह ने कहा कि बंगाल में जो घटनाएं हुई हैं, उसी की हकीकत बताने आया हूं. देश में कहीं पर भी हिंसा नहीं हो रही है, लेकिन सिर्फ बंगाल में हो रही हैं. शाह ने कहा कि BJP तो पूरे देश में चुनाव लड़ रही है, लेकिन हिंसा सिर्फ पश्चिम बंगाल में हो रही है. अमित शाह ने कहा कि वह बड़ी मुश्किल से बचकर पश्चिम बंगाल से Delhi वापस आ पाए हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनके पास CRPF की सुरक्षा नहीं होती तो उनका बच पाना नामुमकिन था.

इसे भी पढ़िए :  विश्व कप के आठ घंटे तक कार्यक्रम प्रसारित करेगा पावर स्पोर्ट्स

Police ने अमित शाह के खिलाफ दर्ज की दो FIR
बुधवार को कोलकाता police ने अमित शाह के खिलाफ 2 FIR दर्ज की है. जोड़ासांको और एमहर्स्ट स्ट्रीट थाने में यह एफआईआर दर्ज की गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह दोनों FIR TMC की छात्र ईकाई की शिकायत पर दर्ज की गई है. वहीं टीएमसी का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने समाजसेवी और दार्शनिक ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी है. टीएमसी ने आज इसकी शिकायत करने के लिए चुनाव आयोग से मुलाकात का समय मांगा है.

इसे भी पढ़िए :  एक बार फिर देश की कमान संभालेंगे नरेंद्र मोदी, 30 मई को लेंगे शपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − three =