बेटी को मिल रही गालियां-धमकी, अनुराग कश्यप ने PM नरेंद्र मोदी से पूछा- कैसे निपटूं?

9
loading...

मशहूर फिल्ममेकर और सैक्रेड गेम्स के निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते आ रहे हैं. इसी कारण वे कई वो बार ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाते हैं. इस बार ट्रोलर्स ने अनुराग कश्यप की की बेटी को rape की धमकी दी है और अपशब्द कहे. अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है और PM Narendra Modi से सवाल भी किया है कि कैसे इस तरह के लोगों से निपटा जाए?

अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर एक यूजर का Screen shot भी share किया है. अनुराग ने PM Narendra Modi को जीत की बधाई दी. अनुराग ने लिखा- “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए आपको बधाई. सर, साथ ही हमें यह भी बताएं कि आपके उन Supporters से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं. क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?”

इसे भी पढ़िए :  जीरो बैलेंस वाले ग्राहकों को मिलेंगी ज्यादा सुविधाएं, अब चेकबुक के समेत मिलेंगी कई सुविधाएं

अनुराग ने जो Screen shot share किया है, उसमें निर्देशक की बेटी के लिए गालियों के साथ धमकी दी गई है. जिस ट्विटर हैंडल से धमकी दी गई है वो किसी चौकीदार रामसंघी का नजर आ रहा है. अनुराग के ट्वीट करने के बाद यूजर्स तमाम सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने अनुराग कश्यप से पूछा- आप कैसे मोदी को ब्लेम कर रहे हैं. वहीं दूसरे ने ट्विटर पर लिखा- 130 करोड़ की Population हैं आप ऐसे किसी भी लीडर को इस तरह के ट्वीट के लिए ब्लेम नहीं कर सकते. ये कॉमन सेंस है. आपको पीएम मोदी को ब्लेम करने की जगह कम्प्लेन फाइल करनी चाहिए.

इसे भी पढ़िए :  वर्षा जल संरक्षण के लिए PM मोदी ने लिखा ग्राम प्रधानों को पत्र, कहा- वषार्जल ईश्वर का आशीर्वाद

बता दें कि अनुराग कश्यप कई बार मोदी सरकार के विरोध में बोलते आए हैं.लोकसभा चुनाव से पहले भी अनुराग के कुछ ट्वीट चर्चा का विषय बने थे.

वर्क फ्रंट पर अऩुराग कश्यप इन दिनों फिल्म सांड की आंख में बिजी हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म के कई पोस्ट रिलीज किए जा चुके हैं. इसमें तापसी और भूमि दोनों शूटर दादी का रोल निभा रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  राहुल जी 2022 के चुनाव में कुछ अच्छा करना है तो राजबब्बर को बाहर का रास्ता दिखाइयें

फिल्म ‘सांड की आंख’ में भूमि और तापसी के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी अहम रोल में हैं. फिल्म को निधि परमार और अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट का अभी खुलासा नहीं हुआ है.Anurag Kashyap ने NetFlix की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का भी निर्देशन किया है. इसे जल्द ही प्रसारित किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 1 =