उड़ान से सिर्फ 3 घंटे पहले कराइए फ्लाइट की टिकट बुक और मिलेगा 40% का डिस्काउंट

4
loading...

नई दिल्ली : अक्सर हवाई यात्रा करने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर है. Air India ने अंतिम वक़्त उड़ान भरने वालों को छूट देते हुए ऐलान किया है कि वह इसके लिए ज्यादा पैसे नहीं लेगी. Air India घरेलू विमानों में अंतिम वक़्त टिकट लेने वालों से ज़्यादा पैसे नहीं वसूलेगी.

अंतिम वक्त पर यात्रा करने पर मिलेगा Discount
एयर इंडिया की ओर से आधिकारिक घोषणा की गई है कि उडान के तीन घंटों से पहले टिकट लेने वाले यात्रियों को एक्सट्रा किराया देने कि बजाय उन्हें Discount मिलेगा.

इसे भी पढ़िए :  आल इंडिया न्यूज पेपर एसोसिएशन आइना की मांग ,मुख्यमंत्री जी मारे गये पत्रकार और उसके भाई को 25-25 लाख तथा परिवार के एक सदस्य को दी जाये सरकारी नौकरी

एयर इंडिया ने बयान में कहा कि Airlines Company ने उड़ान (प्रस्थान) से तीन घंटे पहले की अवधि में टिकट बुकिंग में ” भारी छूट ” देने का फैसला किया है. कंपनी ने कितनी छूट दी जाएगी इस बारे में नहीं बताया है. कंपनी ने कहा कि अब अंतिम क्षणों में यात्रा करने वाले खासकर बहुत जरूरी वजहों से सफर करने वाले यात्री काफी कम कीमतों पर टिकट बुक करा सकते हैं. टिकट बुकिंग काउंटर, वेबसाइट, एप या एजेंट के माध्यम से की जा सकती है.

इसे भी पढ़िए :  Ashok Leyland अपने कर्मचारियों को नौकरी छोड़ने के लिए दे रही है ये खास offer

मिलेगी इतने Percent की Discount
यह फैसला वाणिज्यिक समीक्षा बैठक में लिया गया है. इससे पहले एक अधिकारी ने बताया था कि Air India अंतिम क्षणों में टिकट बुकिंग पर 50 Percent की छूट देगी. Airline के एक अधिकारी ने कहा कि आमतौर पर, ग्राहकों को अंतिम क्षण की बुकिंग के लिए 40 प्रतिशत या उससे अधिक भुगतान करने के मजबूर किया जाता है. हालांकि, Jet Airways के अस्थायी तौर पर परिचालन बंद करने के बाद यह अंतर सामान्य से काफी अधिक है.

इसे भी पढ़िए :  रॉयल यूनिवर्सिटी के छात्रों से बोले PM मोदी, एक दिन भूटान भी अपना उपग्रह बनाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − five =