‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस के लिए बुरी खबर, 6 साल बाद बंद होने जा रहा है शो, रमन- इशिता हुए बेराजगार

23
loading...

घरेलू सीरियल में महारथ प्राप्त एकता कपूर को हर एक चीज पता हैं कि घर में रहने वाली सास- बहुओं का टेस्ट क्या हैं। इसी लिए शायद एकता छोटे पर्दे पर राज कर रहीं हैं। एकता कपूर को अभी तक कोई टक्कर नहीं दे पाया है। लेकिन सीरियल देखने वाले के लिए एक बुरी खबर है। जी हां छ साल से स्टार प्लस पर 7.30 बजे की टीआर हाई करने वाला सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ जल्द ही बंद होने वाला हैं। दिव्यांका त्रिपाठी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ के निर्माता-निर्देशकों ने ये फैसला किया हैं की जल्द ही ये शो ऑफएयर हो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

Finally captured this free soul – Mr KP in my mobile!😉

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इस बात की पुष्टि शो में आलिया भल्ला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने की हैं। कहा जा रहा कि एक समय था जब इस सीरियल को टीआरपी में नंबर वन कहा जाता था लेकिन काफी समय से इसी टीआरपी लगातार घटती जा रही हैं। मेकर्स शो को जारी रखने के लिए तमाम ट्विस्ट और टर्न्स भी लेकर आए। शो में नए किरदार इंट्रोड्यूस किए और नए प्लॉट भी लेकर आए, पर शो की टीआरपी में बढ़ोतरी नहीं हुई। इसी कारण एकता कपूर का ये सीरियल 6 साल बाद बंद जो जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

Aren’t parties the best places to meet the best faces? #NewAndOldFriends

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

सीरियल “ये है मोहब्बतें” में दिव्यांका त्रिपाठी लीड रोल में हैं इसमें ये डॉ. इशिता रमन भल्ला का किरदार निभा रही हैं। इन्होने स्टार प्लस टीवी चैनल के डांस रियलिटी शो “नच बलिये” में भाग लिया और उसे जीता भी थी लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी के पास फिलहाल किसी और सीरियल का ऑफर नहीं हैं। इस शो के बंद होने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को घर पर खाली बैठना पड़ सकता हैं।

इसे भी पढ़िए :  ऐश्वर्य प्रताप ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ जीता स्वर्ण, पदक तालिका में भारत शीर्ष पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 3 =