VIDEO Viral : शादीशुदा महिला को प्रेम करने की मिली सजा, मानवता को शर्मसार करने वाला है

17
loading...

झाबुआ: Madhya Pradesh के झाबुआ में प्रेम प्रसंग के एक मामले में गांववालों ने शादीशुदा महिला के साथ मानवता को शर्मसार करने वाला बर्ताव किया है. आरोप है कि विवाहित का किसी गैर पुरुष से प्यार का रिश्ता है. इसकी सजा के तौर पर महिला को गांववालों ने तुगलकी फरमान के तहत पति को कंधे पर उठाकर पूरे गांव में घुमाने की सजा दे दी. इस सजा को पूरा करने के दौरान गांव के दूसरे लड़कों ने महिला के साथ काफी बूरा बर्ताव किया. इस मामले का Video Viral होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़िए :  लखनऊ के लिए बड़ी उपलब्धि: अगले साल शहर में लगेगा हथियारों का सबसे बड़ा मेला

झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 40 Km दूर थांदला थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों की ओर से दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को कथित तौर पर अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घूमाना पड़ा. घटना का Video Social Media में Viral होने पर प्रशासन हरकत में आया और अधिकारी मामले की जांच के लिये गांव में पहुंचे.

पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने कहा कि देवीगांव की एक घटना प्रकाश में आई है. जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का अनादर करने की कोशिश की है. ‘Video की जांच कर हम आरोपी लोगों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करेंगे. अतिरिक्त पुलिसी अधीक्षक, SDOP और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव में भेजा गया है. जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी.’ उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

इसे भी पढ़िए :  Apple वॉच ने डूबते शख्स की बचाई जान, जानें कैसे हुआ यह कमाल

बताया जा रहा है कि महिला के कथित तौर पर किसी अन्य पुरुष से प्रेम संबंध होने पर उसके ससुराल और गांववालों ने सजा सुनाई जिसकी वजह से महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घूमना पड़ा.

इसे भी पढ़िए :  गेस्‍ट हाउस में भी धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी, बोलीं- 'मैं सोनभद्र जरूर जाऊंगी और पीड़ितों से मिलूंगी'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − four =