शूटिंग के दौरान विक्की कौशल के साथ हुआ बड़ा हादसा, चीकबोन्स में हुआ फ्रैक्चर 13 टांगे लगे

6
loading...

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की जबरदस्त सफलता के बाद विक्की कौशल की बॉलीवुड में डिमांड बढ गई हैं, इसी लिए विक्की कौशल के पास एक के बाद एक बड़ी फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही हैं। उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े रहते हैं, और विक्की कौशल भी अपनी हर अपडेप सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लेकिन फिलहाल विक्की कौशल के फैंस के लिए अच्छी खबर नहीं हैं… आपको बता दें की विक्की कौशल अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए हैं। इस हादसे में उन्हें कई चोटें आई हैं और साथ ही उनकी चीकबोन्स (गाल की हड्डी) भी फ्रैक्चर हो गई। उन्हें 13 टांके भी लगे हैं।

इसे भी पढ़िए :  Election Results Live 2019: सत्यपाल सिंह और जयंत के बीच कांटे की टक्कर, मुजफ्फरनगर में संजीव बालियान 3782 वोट से आगे

दरअसल विक्की कौशल गुजरात में अपनी नई हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म के लिए विक्की को एक एक्शन सीन शूट करना था। विक्की को उस सीन में तेज रफ्तार से दौड़कर जहाज का दरवाजा खोलना था। जैसे ही विक्की कौशल ने स्टंट किया ये दरवाजा उनके ऊपर गिर गया। इस हादसे में विक्की कौशल घायल हो गये उन्हें काफी गंभीर चोटें आइ हैं।

इसे भी पढ़िए :  बिल्कुल नई कॉम्पैक्ट SUV ह्यूंदैई वेन्यू भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 6.50 लाख

विक्की कौशल ने 2012 में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वसेपुर’ में बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद वो 2015 में फिल्म मसान में एक्टर के तौर पर अपना फिल्मी करियर शुरू किया। इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला था।

इसे भी पढ़िए :  प्रधानमंत्री के जीवन के संघर्ष को जानना चाहते हैं तो देखें विवेक ओबेरॉय की 'पीएम नरेंद्र मोदी'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 4 =