2019 सुज़ुकी इंट्रूडर क्रूज़र मोटरसाइकल भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.08 लाख

8
loading...

नई दिल्ली। Suzuki Motorcycles India ने 2019 Suzuki Intruder Launch करने की घोषणा की है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.08 लाख रुपए रखी गई है. 2019Editions Suzuki Intruder की Design में कुछ मामूली बदलाव किए गए हैं और बाइक नए मैटेलिक मैट टाइटेनियम Silver Color विकल्प में भी आती है. कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को और ज़्यादा आराम मिले, इसीलिए बाइक के डिज़ाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं. बेहतर आरामदासक सफर के लिए 2019 Suzuki intruder cruiser में कुछ छोटे बदलाव भी किए गए हैं जिनमें बदली हुई Gear Shift Design और उन्नत ब्रेक पैडल्स दिए गए हैं.

इसे भी पढ़िए :  आमिर को मिली विंडो सीट,Economy class से ट्रैवल किया, Video viral

2019 सुज़ुकी इंट्रूडर के लॉन्च पर Suzuki Motorcycles India के Vice president देवाशीश हांडा ने कहा कि, “नए वित्तीय वर्ष में सुज़ुकी इंट्रूडर का अपडेटेड मॉडल लॉन्च करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है जो अपनी आरामदायक राइड क्षमता से ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करेगी. यह मोटरसाइकल अपने मॉडर्न डिज़ाइन और प्रिमियम अपील के चलते भारत में क्रूज़र बाइक पसंद करने वालों के लिए बेहतरीन विकल्प बन गई है.” Features की बात करें तो सुज़ुकी इंट्रूडर में प्रोजैक्ट हैडलैंप के साथ LED Position lights, पूरी तरह Digital instrument cluster, LED Telplump, Sharp Twin Exhost और चालक के साथ यात्री के लिए आरामदायक सीट दी गई है.

इसे भी पढ़िए :  चुनाव प्रचार में फिल्मी अभिनेताओं की घटती मांग, नेताओं के लिए है शुभ संकेत

2019 सुज़ुकी इंट्रूडर में ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स और सिंगल-चैनल एबीएस उपलब्ध कराया गया है. बाइक के अगले हिस्से में Telescopic forks और पिछले हिस्से में स्विंग आर्म जैसा मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है. 2019 इंट्रूडर में 154.9cc का Single-cylinder, air-cooled, 4-stroke engine लगाया गया है जो Suzuki Jicsar Range से लिया गया है. यह इंजन 14 bhp पावर और 14 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और कंपनी ने बाइक में लगे इंजन को 5-Speed Gearbox दिया है.

इसे भी पढ़िए :  पत्रकार ने पूछा, मैम न्यासा Bollywood में कब डेब्यू करेंगी? भड़क उठीं काजोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + ten =