पतले लोगों के लिए यह रहे बेहतरीन Styling Tips

9
loading...

जब भी style की बात आती है तो लड़के भी लड़कियों से किसी भी मामले में पीछे नहीं है। लड़के अपने कपड़े बेहद सोच−समझकर चुनते हैं। आप चाहें कितने भी Stylish and branded कपड़े खरीद लें लेकिन अगर वह आपकी body type के अनुरूप न हों तो देखने में बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते। अमूमन माना जाता है कि पतले लड़कों पर हर तरह के कपड़े अच्छे लगते हैं। जबकि वास्तविकता इससे अलग है। दुबले−पतले लड़कों को भी अपने कपड़ों का चुनाव smartly करना चाहिए। तो चलिए जानते हैं पतले लड़कों के लिए कुछ बेहतरीन स्टाइलिंग टिप्स−

फिटिंग पर दें ध्यान
आप चाहे जो भी पहनें, उसकी फिटिंग पर विशेष ध्यान दें। आपके कपड़े boyd के अनुसार फिटेड हो। अमूमन पतले लड़के अपना दुबलापन छिपाने के लिए ढीले कपड़े पहनते हैं। जिससे वह बेढंगे नजर आते हैं। पतले लड़के boot cut jeans के साथ स्लीक शर्ट और टी−शर्ट पहन सकते हैं। आप इसके साथ जैकेट भी पहनें।

इसे भी पढ़िए :  गर्मियों में होने वाली स्किन प्रॉब्लम्स से पाना है छुटकारा, तो अपनाएं ये आसान Tips

रंग व स्टाइल
अगर आप रंग व स्टाइल के साथ प्ले करना जानते हैं तो यकीनन आप अपने स्टाइल को एन्हॉन्स कर सकते हैं। मसलन, कुछ पतले लड़के Vertical Styles की शर्ट पहनते हैं, जिसके कारण वह और भी अधिक लंबे व पतले दिखाई देते हैं। Vertical Styles की जगह आप Horizontal Strips की शर्ट व t shirt पहनें। इससे आपका शरीर थोड़ा भरा हुआ नजर आएगा। इसी तरह, एक ही कलर के कपड़े पहनने से परहेज करें। कोशिश करें कि आपकी डेसिंग में मिक्स एंड मैचिंग कलर हों। अगर आप सिंगल कलर पहनना चाहते हैं तो White color का चयन कर सकते हैं। जहां तक संभव हो, ब्लैक या अन्य डार्क कलर से परहेज करें। इससे आप और भी स्लिम दिखाई देते हैं।

इसे भी पढ़िए :  पिंपल फ्री स्किन के लिए ग्रीन टी टोनर का कैसे करें ....जानिए कैसे

लेयरअप
लेयरिंग लड़कों की स्टाइलिंग में चार−चांद लगाती है। खासतौर से, अगर आप स्किनी हैं तो लेयरिंग के जरिए खुद को ज्यादा फुलर दिखा सकते हैं और साथ ही साथ टेंडी भी दिख सकते हैं। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि आपकी हर लेयर स्लिम फिट हो। शर्ट के उपर Cardigan, Blazer, Jacket & Coat पहनकर आप अपनी फिजिक को स्टाइलिश दिखाएं। इसके साथ अगर आप चाहें तो स्कार्फ को अपनी नेक के चारों ओर लपेटें।

इसे भी पढ़िए :  मार्केट में कई डिजाइन में मिलते हैं प्लाजो, चुनिए सोच−समझकर

रि−टेलरिंग
बाजार में मिलने वाले कपड़े भले ही कितने अच्छे हों लेकिन फिर भी कई बार वह आप पर अच्छे नहीं लगते। इसलिए या तो कपड़े अपने अनुरूप सिलवाएं या फिर खरीदे गए कपड़ों में कुछ बेसिक परिवर्तन करें। मसलन, शोल्डर पैड आपके कंधों को चौड़ाई व बेहतरीन शेप देने का काम करते हैं। इसी तरह, ऑल्टर की गई पैंट आपको स्मार्ट दिखाने में मददगार साबित होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × five =